scriptखनन माफिया को नहीं दी धमकी, दी तो साबित करके दिखायें – विधायक संजय गंगवार | MLA Sanjay Singh Gangwar meets District Magistrate | Patrika News
पीलीभीत

खनन माफिया को नहीं दी धमकी, दी तो साबित करके दिखायें – विधायक संजय गंगवार

शहर विधायक संजय सिंह गंगवार के बयान के बाद खनन ठेकेदारों और उनके बीच चल रहे विवाद में नया मोड़ आया है।

पीलीभीतJun 24, 2018 / 11:41 am

धीरेंद्र यादव

MLA Sanjay Singh Gangwar

MLA Sanjay Singh Gangwar

पीलीभीत। शहर विधायक संजय सिंह गंगवार के बयान के बाद खनन ठेकेदारों और उनके बीच चल रहे विवाद में नया मोड़ आया है। शहर विधायक ने आज जिलाधिकारी से मुलाकात कर अपनी पूरी बात रखी है। उन्होंने खुद पर लगाये गये सभी आरोपों को निराधार बताया है।
ये भी पढ़ें – नगर विकास मंत्री के जिला में तेजी से घूमा विकास का पहिया, यूपी टॉप-10 में शामिल

ये है मामला
पीलीभीत के सदर विधानसभा से भाजपा विधायक संजय सिंह गंगवार पर बीते दिन यहां के खनन ठेकेदार सतयुग फूड प्राईवेट लिमिटेड के एमडी दलजिन्दर सिंह बाजवा और उनके पार्टनर अनिल अग्रवाल ने आरोप लगाये थे कि विधायक संजय ने उनसे रंगादरी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए ठेका भी निरस्त कराने की बात कही। आज इसी क्रम में सदर विधायक संजय गंगवार ने जिलाधिकारी डॉ. अखिलेश कुमार मिश्र से मुलाकात की। मुलाकात के बाद विधायक संजय ने मीडिया को बताया कि आजकल फोन में सभी की रिकार्डिंग होती है, अगर मेरी ऐसी कोई रिकार्डिंग है तो वो खनन ठेकेदार मीडिया के सामने लाए। उन्होंने कहा कि रंगदारी और धमकी देने का काम गुण्डे करते हैं जनप्रतिनिधि नहीं करते।
ये भी पढ़ें – एसएसपी के इस प्रयास को मुकाम तक पहुंचाने में जुटी पुलिस, तीन परिवारों में लौटीं खुशियां


की गई थी शिकायत
विधायक ने कहा कि उनके द्वारा शिकायत की गयी थी, खनन ठेकेदारों के पास 25 घन मीटर की परमीशन थी और उन्होने 85 घन मीटर रेत खनन कर लिया था। यह लोग जिस तरह से काम कर रहे थे वैसे तो हमारा देवहा पुल ढ़ह जायेगा, हमारा उनसे सिर्फ इतना कहना था कि यह लोग नियमानुसार काम करें। वो अपने काम के मानक पूरे करें जो मैंने उनसे कहा था। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी से शिकायत की और कमियां पाते हुये जिलाधिकारी ने उनका काम रूकवा दिया।जिलाधिकारी आगे और बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं।

Home / Pilibhit / खनन माफिया को नहीं दी धमकी, दी तो साबित करके दिखायें – विधायक संजय गंगवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो