script

चुनाव जीतने के बाद पीलीभीत पहुंचे वरुण, बोले मुस्लिमों ने कम वोट दिया लेकिन करेंगे मददद

locationपीलीभीतPublished: May 28, 2019 08:04:53 am

Submitted by:

jitendra verma

वरुण के दौरे की ख़ास बात यह रही कि उन्होंने अपने पूरे भाषण में सदर विधायक संजय सिंह गंगवार का कहीं नाम भी नहीं लिया और ना ही वो आये।

MP Varun Gandhi said that Muslims voted less but will help

चुनाव जीतने के बाद पीलीभीत पहुंचे वरुण, बोले मुस्लिमों ने कम वोट दिया लेकिन करेंगे मददद

पीलीभीत।लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद सांसद वरुण गांधी पहली बार पीलीभीत पहुंचे। पीलीभीत पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने वरुण गांधी का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं व पार्टी नेताओं का आभार व्यक्त किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को जीत का श्रेय दिया। वरुण के दौरे की ख़ास बात यह रही कि उन्होंने अपने पूरे भाषण में सदर विधायक संजय सिंह गंगवार का कहीं नाम भी नहीं लिया और ना ही वो आये।
ईमानदारी से चलेगा शासन

वरुण गांधी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सबसे पहले अपील करी कि यहां पर इमानदारी का शासन रहना चाहिए चाहे मेरा कार्यकर्ता ही क्यों ना हो उस पर भी कार्रवाई होगी। उन्होनें अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करी कि आप लोग अपने क्षेत्र में ऐसे लोगों की लिस्ट बनाएं जो गरीब से गरीब है और उनके मकान कच्चे है। मैं अपने पास से उनके मकान जैसे पहले बनवाता था वैसे ही अब भी काम होगा। इसमें कहीं जात-पात नहीं आनी चाहिए। मुस्लिम समाज के वोटों पर बोले कि हमकों उनका वोट थोडा सा कम मिला लेकिन फिर भी यदि कोई उनके पास मदद के लिए आता है तो वो उसकी मदद करेंगे। बोले कि ‘‘जो वोट दे वो भी अपना है और जो ना दे वो भी’’ चाहे हमें 20 ही वोट मिल वो वोट नहीं उनका आर्शीवाद है।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

हर क्षेत्र में होगा काम

विकास कार्यो पर बोले कि हम लोग विधानसभावार सूची बनाएंगे और हर क्षेत्र में विकास कराएंगे।
इसी बीच उन्होनें पीलीभीत विधायक के नदारद रहने पर पीलीभीत विधानसभा का कार्यभार पूर्व ब्लाक प्रमुख सत्यपाल गंगवार, पालिका अध्यक्ष प्रभात जायसवाल और राकेश लोधी को दिया। उन्होंने कहा कि अब वो पीलीभीत में रुका करेंगे और समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि अब यहॉ कोई भी कार्य ऐसा नहीं होगा जिसमें वरूण गांधी का 2 पैसे का योगदान ना हो। मेरे पास मेरी मॉ है और एक बेटी है बाकी जो भी है सबकुछ पीलीभीत का है। आखिर में वरुण बोले कि मेरा पहला श्रेय नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को है और उसके बाद मेरी मॉ मेनका गांधी यहां मैं उनके खड़ाऊ लेकर आया हॅू और उन्ही की तरह काम करता रहूॅगा।

ट्रेंडिंग वीडियो