scriptजेल से बाहर आते ही युवक ने पत्नी के आशिक को मारी गोली | young man shot wifes lover | Patrika News
पीलीभीत

जेल से बाहर आते ही युवक ने पत्नी के आशिक को मारी गोली

राम रतन 29 साल की सजा काटने के बाद लगभग 4 महीने पहले जेल से बाहर आया, इसके बाद सुनीता अपने आशिक भगवान दास को छोड़ कर पति राम रतन के साथ रहने लगी।

पीलीभीतAug 19, 2019 / 11:16 am

अमित शर्मा

murder

जेल से बाहर आते ही युवक ने पत्नी के आशिक को मारी गोली

पीलीभीत। मामला पीलीभीत के दियोरिया थाना के गांव बढ़हारा का है, जहां युवक द्वारा पूर्व प्रधान को गोली मारने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अवैध संबंधों के शक में पूर्व प्रधान को गोली मारी है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री कार्यालय से आया फोन, समर्थकों संग लखनऊ निकले विधायक लेकिन अचानक टल गया मंत्रिमंडल विस्तार

यह भी पढ़ें

Article 370 पर कांग्रेस बोल रही इमरान खान की भाषा: गिरिराज सिंह


क्या है पूरा मामला

फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज के रहने वाले राम रतन का विवाह सुनीता से हुआ था, शादी के कुछ दिन बाद ही राम रतन हत्या के मामले में जेल चला गया था। पति के जेल जाने के कुछ दिनों बाद ही पत्नी सुनीता दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पूर्व प्रधान भगवान दास के साथ प्रेम प्रसंग में आकर भगवान दास के साथ रहने लगी। राम रतन 29 साल की सजा काटने के बाद लगभग 4 महीने पहले जेल से बाहर आया, इसके बाद सुनीता अपने आशिक भगवान दास को छोड़ कर पति राम रतन के साथ रहने लगी। जेल से छूटकर आए राम रतन को अपनी पत्नी के भगवानदास से अवैध संबंध होने की खबर लगी तो राम रतन ने अपनी पत्नी के सामने ही पूर्व प्रधान भगवानदास को गोली मार दी और मौके से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया है। गोली लगने की सूचना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में पूर्व प्रधान भगवानदास को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है जहां भगवान दास की हालत नाजुक बनी हुई है।
भगवानदास के पीठ में गन शॉट का घाव है। इलाज किया जा रहा है इस स्थिति के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

महावीर सिंह

डॉक्टर,जिला अस्पताल पीलीभीत

Home / Pilibhit / जेल से बाहर आते ही युवक ने पत्नी के आशिक को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो