दिल्ली हिंसा में आप पार्षद का नाम आने पर आम आदमी पार्टी की सफाई

  • दिल्ली हिंसा में AAP पार्षद का नाम आने पर संजय सिंह की सफाई
  • ताहिर ने मांगी थी सुरक्षा, 8 घंटे बाद आई पुलिस ने ही उसको बचाया

Mohit sharma

27 Feb 2020, 12:36 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा ( Delhi Violence ) मामले में आम आदमी पार्टी ( AAP ) के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर लग रहे आरोपों आप नेता संजय सिंह ने सफाई दी है।

आप प्रवक्ता संजय सिंह ( AAP leader Sanjay Singh ) ने कहा कि ताहिर हुसैन पहले ही अपना बयान दे चुके हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि हिंसा के दौरान उनके घर में कुछ लोगों के घुसने के बारे में उन्होंने पुलिस और मीडिया को सारी जानकारी दी।

उसने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। पुलिस 8 घंटे देरी से आई और उसे और उसके परिवार को उसके घर से बचाया।

नार्थ ईस्ट दिल्ली का सुधरने लगा माहौल, गलियों और नुक्कड़ पर खुलने लगी दुकानें

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में दंगा भड़काने और आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोप लग रहे हैं।

वहीं, आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पहले दिन से ही AAP कह रही है कि अगर कोई दोषी है तो फिर चाहे कोई भी व्यक्ति हो, किसी भी पार्टी या धर्म से हो, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

जापान के डायमंड प्रिंसेस पर फंसे 119 भारतीय, 5 विदेशी नई दिल्ली पहुंचे

 

दरअसल, दिल्ली हिंसा के दौरान पत्थरबाजी में मारे गए अंकित शर्मा के भाई ने पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन और उसके समर्थकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

ताहिर हुसैन नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी के पार्षद हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में हुई हिंसा के चलते जान गवांने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

गुरुवार को मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 तक पहुंच गई।

Delhi Violence LIVE: दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 30, 106 गिरफ्तार

वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा के चलते जान गवांने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 तक पहुंच गई।

हालांकि रविवार के बाद विकराल रूप धारण कर चुकी हिंसा अब धीरे—धीरे थमने लगी है। बुधवार को दिल्ली में कोई भी हिंसक घटना रिकॉर्ड नहीं की गई।

 

Delhi Violence on CAA आम आदमी पार्टी
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned