scriptAmrinder Singh says Pakistan PM Requested to take Navjot Singh Sidhu his cabinet | कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुलासा, पाकिस्तान से हुई थी नवजोत सिद्धू को कैबिनेट में लेने की सिफारिश | Patrika News

कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुलासा, पाकिस्तान से हुई थी नवजोत सिद्धू को कैबिनेट में लेने की सिफारिश

पंजाब के विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज होती जा रही है। एक बार फिर पूर्व सीएम और पीएलसी प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनेय बयान से राजनीतिक पारा हाई कर दिया है। कैप्टन ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू की मंत्रिमंडल में एंट्री हुई थी।

नई दिल्ली

Published: January 24, 2022 05:30:12 pm

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को सनसनीखेज खुलासा किया है। पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले उनके इस खुलासे से सियासी पारा भी हाई हो गया है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू पर बड़ा आरोप लगाया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को अपने कैबिनेट में लेने के लिए सिफारिश की थी। कैप्टन ने कहा है कि पाक प्रधानमंत्री ने अनुरोध किया है कि सिद्धू उनके अच्छे मित्र हैं ऐसे में उन्हें कैबिनेट में ले लिया जाए तो वे कैप्टन के आभारी रहेंगे।
Amrinder Singh says Pakistan PM Requested to take Navjot Singh Sidhu his cabinet
Amrinder Singh says Pakistan PM Requested to take Navjot Singh Sidhu his cabinet
पंजाब के पूर्व सीएम और पीएलसी के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रेस वार्ता के लिए जरिए पंजाब की सियासत में नए विवाद को जन्म दे दिया है। कैप्टन ने कहा है कि 'पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उनसे अनुरोध किया था कि यदि आप नवजोत सिद्धू को अपने मंत्रिमंडल में ले सकते हैं तो मैं आभारी रहूंगा। वह मेरे पुराने मित्र हैं। अगर वह काम नहीं करेंगे तो आप उन्हें हटा सकते हैं।' कैप्टन ने कहा कि उन तक ये संदेश एक साझा जानकार के जरिए भिजवाया गया था।

यह भी पढ़ें

गठबंधन के तहत BJP 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिए कैप्टन की PLC और ढींढसा को क्या मिला


कैप्टनः सिद्धू का दिमागी संतुलन ठीक नहीं

कैप्टन ने इस दौरान सिद्धू पर जमकर आरोप भी लगाए। अमरिंदर ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि जो व्यक्ति दावा करता हो कि वह हर दिन एक घंटा सुबह और एक घंटा शाम ईश्वर से सीधे बातें करता है, वह दिमागी तौर पर संतुलित कैसे हो सकता है?
पाक पीएम को झप्पियां देने से शांति नहीं आएगी

कैप्टन ने कहा कि, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान और जनरल बाजवा के साथ चाहे जितनी भी झप्पियां डालें, लेकिन उससे शांति नहीं लाई जा सकती। न ही देश के लोग ही इस बात को स्वीकार कर पाएंगे। जबकि इस देश के चलते हमारे सैनिक आए दिन मारे जा रहे हों।
यह भी पढ़ें

भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव



2017 से अबतक 83 फौजियों की मौत


उन्होंने कहा कि यदि ताजा आंकड़े ही लिए जाएं तो पता चलता है कि 2017 से अब तक अकेले पंजाब के रहने वाले 83 फौजियों की मौतें पाकिस्तानी फायरिंग में हुई हैं। बता दें कि बीजेपी और उसके सहयोगियों ने 20 फरवरी को होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के फॉर्मूले को अंतिम रूप दे दिया है। बीजेपी जहां 65 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस 37 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। जबकि शिरोमणि अकाली दल को 15 सीटें आवंटित की गई हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरविश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंCheapest Home Loan: ये बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता होम लोन, यहां देखिए पूरी लिस्टQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातGama Pehlwan के 144वें जन्मदिन पर गूगल ने बनाया डूडल, एक दिन में खाते थे 6 देसी मुर्गे और 10 लीटर दूध
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.