scriptBihar Assembly Election 2020 : जेपी नड्डा ने आरजेडी पर बोला हमला, प्रदेश में शुरू की थी किडनैपिंग इंडस्ट्री | Bihar Elections 2020: JP Nadda said, RJD started kidnapping industry | Patrika News

Bihar Assembly Election 2020 : जेपी नड्डा ने आरजेडी पर बोला हमला, प्रदेश में शुरू की थी किडनैपिंग इंडस्ट्री

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2020 02:58:26 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के औरंगाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने दिया बड़ा बयान
जेपी नड्डा ने कहा आरजेडी की अराजकता के कारण प्रदेश के लोगों को पलायन के लिए किया मजबूर

Bihar Elections 2020: JP Nadda said, RJD started kidnapping industry

Bihar Elections 2020: JP Nadda said, RJD started kidnapping industry

नई दिल्ली। बिहार चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी काफी हमलावर हो गई हैै। कांग्रेस और बाकी पार्टियों लगातार हमले कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से बड़ा बयान दिया गया है। बीजेपी ने आरजेडी पर हमला करते हुए कहा कि यह वो ही पार्टी है, जिसने प्रदेश में किडनैपिंग इंडस्ट्री की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने प्रदेश में इतनी अराजकता फैलाई थी कि प्रदेश के लोगों को अपने घरों से पलायन कर दूसरे प्रदेशों की ओर जाना पड़ा।

https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिहार के औरंगाबाद में चुनाव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आरजेडी वाले वही लोग हैं, जिन्होंने बिहार में अराजकता फैलाई थी, प्रदेश में अपहरण उद्योग चलाया, प्रदेश के लोगों को पलायन के लिए मजबूर किया। अराजकता फैलाने वाले क्या बिहार का विकास करेंगे? आपको बता दें कि सुबह प्रदेश भाजपा प्रमुख संजय जायसवाल की ओर से बयान दिया गया था कि आरजेडी की खुद की गलतियों की वजह से पार्टी पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो