Delhi Riots पर लिखी किताब की Record Booking, अब BJP घर-घर बांटने की तैयारी में

  • BJP ने Delhi Riots पर आने वाली किताब Delhi Riots 2020: The Untold Story को डोर-टू-डोर बांटने की तैयारी कर ली
  • BJP Delhi state president Adesh Kumar Gupta ने कहा कि इस किताब के माध्यम से भाजपा दिल्ली दंगों का सच जनता के बीच में लेकर आएगी

By: Mohit sharma

Updated: 27 Aug 2020, 05:04 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) दिल्ली में हुए सांप्रदायिक दंगों ( Delhi Riots ) पर आने वाली किताब 'दिल्ली रायट्स 2020 : द अनटोल्ड स्टोरी' ( 'Delhi Riots 2020: The Untold Story' ) को डोर-टू-डोर बांटने की तैयारी कर ली है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ( BJP Delhi state president Adesh Kumar Gupta ) ने जानकारी देते हुए कहा कि इस किताब के माध्यम से भाजपा दिल्ली दंगों का सच जनता के बीच में लेकर आएगी। पार्टी कार्यकर्ता इस किताब को घर-घर बांटकर लोगों को दिल्ली दंगों के सच रूबरू कराएंगे। आपको बता दें कि ब्लूम्सबरी पब्लिकेशन ( Bloomsbury Publication ) ने इस कितान की छपाई से इनकार कर दिया है, जिसके बाद यह काफी चर्चा में आ गई है। ब्लूम्सबरी के इनकार के बाद गरुड़ प्रकाशन ( Garuda Publications ) ने इस किताब की छपाई शुरू कर दी है। कुछ ही दिनों में यह इतनी चर्चित किताब बन गई है कि दो दिनों में 20 हजार लोगों ने प्री बुकिंग की है।

Sushant Singh Rapjut Case में CBI और ED के साथ अब जुटेगा Narcotics Bureau, ड्रग्स एंगल पर होगा काम

दिल्ली दंगों को एक सुनियोजित साजिश का नतीजा बताया

इस किताब को मोनिका अरोड़ा, सोनाली चितलकर और प्रेरणा मल्होत्रा द्वारा लिखा गया है। इसकेा किताब में दिल्ली दंगों को एक सुनियोजित साजिश का नतीजा बताया गया है। सीएए और एनआरसी के विरोध में फरवरी में हुए दंगों की साजिश कैसे रची गई, इसको लेकर इस किताब में खुलासे किए गए हैं। वहीं, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने किताब के प्रकाशन में बाधा डालने वालों पर हमला बोला है। गुप्ता ने कहा कि रायट्स दंगे 2020 : द अनटोल्ड स्टोरी' किताब के प्रकाश में रोड़ा अटकाने वाले लोगों को देश की जनता ने 2 दिन में 20,000 कॉपी बुकर करके करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा इस पुस्तक को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास करेगी।

Haryana CM Manohar Lal Khattar मेदांता अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

किताब को लेकर लोगों में भारी क्रेज

वहीं, भारतीय जतना पार्टी दिल्ली मीडिया रिलेशंस हेड नीलकांत बख्सी ने कहा कि 'दिल्ली रायट्स 2020 : द अनटोल्ड स्टोरी' किताब को लेकर लोगों में भारी क्रेज दिखाई दे रहा है। यह किताब मार्केट में आने से पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुकी है। यह किताब दिल्ली के दंगों का पदार्फाश करने वाली है। इसलिए भाजपा इस किताब को सीधे लोगों तक पहुंचाने का काम करेगी। बख्शी ने कहा कि सितंबर में किताब जन-जन तक पहुंचाई जाएगी।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned