Sushant Singh Rapjut Case में CBI और ED के साथ अब जुटेगा Narcotics Bureau, ड्रग्स एंगल पर होगा काम

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में नारकोटिक्स विभाग भी इसमे शामिल हो गया है
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जल्द इस केस में अपनी जांच शुरू करने वाली है

By: Mohit sharma

Updated: 26 Aug 2020, 08:22 AM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case )
में जैसे-जैसे रोज नए खुलासे हो रहे हैं, वैसे-वैसे इस डेथ केस की गुत्थी अलझती जा रही है। मुंबई पुलिस( Mumbai Police ), बिहार पुलिस ( Bihar Police ), सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) के जांच में शामिल होने के बाद अब नारकोटिक्स विभाग ( Narcotics Department ) भी इसमे शामिल हो गया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rapjut Case ) में ड्रग्स एंगल ( Drugs angle ) निकल कर आया है। यही वजह है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जल्द इस केस में अपनी जांच शुरू करने वाली है। नारकोटिक्स ब्यूरों इस केस में ड्रग एंगल पर काम करेगी।

Unlock-4: क्या एक सितंबर से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज? जाने क्या है Health Department का जवाब

 

प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को लिखा पत्र

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ( Director of Narcotics Control Bureau Rakesh Asthana ) ने एक न्यूज चैनल को जानकारी देते हुए बताया कि हम भी सुशांत केस की जांच शुरू करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पत्र लिख इस केस में ड्रग्स एंगल होने की बात कही थी। ईडी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लिया करते थे। यहां तक कि लोगों के ड्रग डीलर से भी संबंध थे। यही वजह है कि नारकोटिक्स विभाग इस मामले में जांच कर ड्रग्स एंगल निकालेगा। राकेश अस्थाना ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल पर काम करेगी। चूंकि यह हाई प्रोफाइल मामला है, इसलिए इसकी जांच दिल्ली और मुंबई के सीनियर लोगों को सौंपी जाएगी।

Bihar School Examination Board OFFS की सेकंड कट-ऑफ लिस्ट 2020 जारी, देखें ofssbihar.in

कुक ने अभिनेता पर ड्रग्स और सिगरेट लेने का दावा किया

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज ने अभिनेता पर ड्रग्स और सिगरेट लेने का दावा किया था। मुंबई पुलिस के साथ पूछताछ में नीरज खुलासा किया था कि अभिनेता की मौत से कुछ रोज पहले ही उसने अभिनेता के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। इस पूछताछ में नीरज ने यह भी बताया था कि घटना वाले दिन भी उनका डोप वाले बॉक्स को खाली था। आपको बता दें कि 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। जिसके बाद अभिनेता के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की थी।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned