Haryana CM Manohar Lal Khattar मेदांता अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) से सटे राज्य हरियाणा ( Coronavirus in Haryana ) से बड़ी खबर
  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Haryana CM Manohar Lal Khattar ) को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ( Medanta Hospital ) में भर्ती कराया

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) से सटे राज्य हरियाणा ( Coronavirus in Haryana ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Haryana CM Manohar Lal Khattar ) को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ( Medanta Hospital ) में भर्ती कराया गया है। खट्टर सोमवार को कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive ) पाए गए थे। इस बीच हॉस्पिटल की ओ से जारी हेल्थ बुलेटिन ( Health bulletin ) में बताया गया है कि सीएम खट्टर का स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है।

Bihar School Examination Board OFFS की सेकंड कट-ऑफ लिस्ट 2020 जारी, देखें ofssbihar.in

सुबह 2.30 बजे गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

हेल्थ बुलेटिन में बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की उम्र को ध्यान में रखते हुए उनको मंगलवार सुबह 2.30 बजे गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आपको बता बता दें कि सीएम खट्टर डायबेटीजीज के भी मरीज भी हैं। सोमवार को उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उनका कोरोना टेस्ट मेदांता के कोविड केयर टीम ने किया था। मेदांत कोविड केयर टीम के चीफ डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में सीएम खट्टर का कोरोना टेस्ट किया गया था। यहां पर उनका इलाज सफलतापूर्वक चल रहा है।

Unlock-4: क्या एक सितंबर से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज? जाने क्या है Health Department का जवाब

खट्टर के सभी अंग फिलहाल बिल्कुल ठीक ढंग से काम कर रहे

हॉस्पिटल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि मुख्यमंत्री खट्टर के सभी अंग फिलहाल बिल्कुल ठीक ढंग से काम कर रहे हैं और उनको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। गुरुग्राम के सिविल सर्जन डॉ. वीरेन्द्र यादव ने भी उनका परीक्षण किया और इलाज की दिशा तय की। वहीं, सोमवार को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद सीएम खट्टर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पिछले सप्ताह मेरे करीबी संपर्क में आए सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से मैं तुरंत सख्त क्वारंटाइन में जाने का अपील करता हूं।" आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा का दो दिवसीय मानसून सत्र 26-27 अगस्त को होना है। अब जबकि सत्र शुरू ही होने वाला है कि इससे पहले, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता कोरोनो वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

जबकि उनसे पहले हरियाणा के तीन विधायक भी पहले ही कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं और उनमें से दो का अभी भी इलाज चल रहा है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned