script

BJP नेता के बिगड़े बोल- ‘बिल्ली’ से की ममता बनर्जी की तुलना

Published: Feb 11, 2021 12:39:09 pm

पश्चिम बंगाल में नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग
बीजेपी नेता दिलीप घोष की फिसली जुबान
बिल्ली से कर डाली सीएम ममता मुखर्जी की तुलना

dilip Ghosh

बीजेपी नेता दिलीप घोष (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। बंगाल में अपनी जड़े जमाने की कोशिश में जुटी बीजेपी ( BJP ) रैली, जनसभाओं के साथ-साथ सीएम ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रही है।
यही नहीं आरोप- प्रत्यारोप के इस दौर में अब नेताओं की जुबान भी फिलसने लगी है। ताजा मामला बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का सामने आया है। दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ‘बिल्ली’ से कर डाली।
मानसा वाराणसी ने जीता मिस इंडिया 2020 का खिताब, जानिए उनके बारे में सबकुछ

https://twitter.com/ANI/status/1359675405716709376?ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने एक बार फिर ममता बनर्जी पर सीधे जुबानी प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी खुद को रॉयल बंगाल टाइगर मानती हैं। असली टाइगर कभी खुद को बाघ नहीं कहता।
वैसे उनकी स्थिति बाघ जैसी नहीं बिल्ली जैसी हो गई है। यहां तक कि उनकी पार्टी के सदस्य और प्रशासनिक अधिकारी उनसे नहीं डरते।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा चल रही है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के तुरंत बाद गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह भी बंगाल पहुंचे हैं। वे यहां परिवर्तन यात्रा को आगे बढ़ाएंगे।
इससे पहले दिलीप घोष परिवर्तन यात्रा पर हमलों का अंदेशा जताया चुके हैं।
इससे पहले दिलीप घोष उस समय भी सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने गणतंत्र दिवस के दिन उल्टा तिरंगा फहरा दिया था। पार्टी के रामपुरहाट कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के तुरंत बाद घोष को अहसास हुआ कि तिरंगा उल्टा है और बाद में उसे ठीक से फहरा कर उन्होंने अपनी गलती सुधारी थी।
भारतीय रेलवे शुरू करेगा ट्रेनों में एसी का चौथा क्लास, जानिए एसी-3 इकोनॉमी क्लास में क्या होगा खास

तब टीएमसी से साधा था निशाना
हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने भगवा पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग राष्ट्रीय ध्वज ठीक से नहीं फहरा सकते, वे देश या किसी राज्य को चलाने के अयोग्य हैं।
अपनी इस गलती को लेकर घोष ने मीडिया और जनता से माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि यह एक शर्मनाक क्षण था और यह अनजाने में गलती से हुआ।

किसी का इरादा राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का नहीं था। हालांकि, मैंने पार्टी के सदस्यों से भविष्य में सावधान रहने को कहा है।
लेकिन उनकी गलती को लेकर सियासत गर्मा गई और टीएमसी को जैसे चुनाव से पहले बड़ा मुद्दा हाथ लग गया था। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला तृणमूल प्रमुख अनुब्रत मंडल ने कहा कि जो लोग राष्ट्रीय ध्वज सही ढंग से नहीं फहरा सकते, वे देश या किसी राज्य को चलाने के लायक नहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो