राहुल-मोदी पर केजरीवाल का तंज, मंदिर और मस्जिदों में घूमने से नहीं होगा राष्ट्र निर्माण

राहुल-मोदी पर केजरीवाल का तंज, मंदिर और मस्जिदों में घूमने से नहीं होगा राष्ट्र निर्माण

Mohit sharma | Publish: Sep, 16 2018 10:56:57 AM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 01:39:52 PM (IST) राजनीति

आप संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम मोदी पर तंज कसा है।

नई दिल्‍ली। आप संयोजक और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि राहुल मंदिरों में घूम रहे हैं और मोदी मस्जिदों में। सीएम केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्र का निर्माण मंदिर व मस्जिद से नहीं बल्कि लोगों को बुनियादी सुविधाएं (स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली, पानी) देने से होता है। उन्होंने यह भी कि स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इंस्‍टीट्यूट ही 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद हैं।

प्रकाश अांबेडकर के साथ मिलकर पीएम मोदी को झटका देंगे ओवैसी, 2019 के लिए होगा गठबंधन

 

संघ का निमंत्रण स्वीकार करने से ओवैसी का इनकार, हिंदू राष्ट्रवाद का प्रतिनिधित्व करता है आरएसएस

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व पीएम मोदी इंदौर के दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय की ओर से आयोजित 53वें धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के अशरा मबारक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान पीएम ने नंगे पैर मस्जिद में प्रवेश किया था, जिसके बाद वह मजलिस में शामिल हुए थे। इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे. मस्जिद में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंदौर में दाऊदी बोहरा समुदाय के अशरा मुबारक कार्यक्रम में कारोबार में गड़बड़ी करने वालों पर कटाक्ष किए थे, वहीं दाऊदी बोहरा समाज की ईमानदारी, सच्चाई और निष्ठा के साथ व्यापार किए जाने की सराहना की। साथ ही कहा कि इस समाज ने कानून का पालन करते हुए अपने कारोबार को आगे बढ़ाया और पहचान बनाई है।

दुष्कर्म पीड़िता नन ने वेटिकन सिटी में पोप के एंबेसडर को पत्र लिखा, पूछा- मैंने जो खोया लौटा सकते हो?

वहीं कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पिछले दिनों कैलास मानसरोवर की यात्रा की लौटे हैं। राहुल गांधी इस माह की शुरुआत में कैलास तीर्थ यात्रा पर गए थे। राहुल के कैलास दौरे को लेकर कांग्रेस ने कहा था कि उनको भगवान शंकर ने बुलाया है। वहीं, कैलास से जारी राहुल के फोटो को भाजपा ने फेक बताया था। आपको बता दें कि पिछले सप्‍ताह कांग्रेस की ओर से पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ बुलाए गए भारत बंद के दिन राहुल यात्रा से लौटे थे। .

Ad Block is Banned