scriptपूर्व सांसद विजया शांति के बिगड़े बोल, राहुल गांधी की मौजूदगी में पीएम मोदी के लिए की अमर्यादित टिप्पणी | Former MP Vijaya Shanti said Disputed statement for PM Modi in Rahul Gandhi's presence | Patrika News

पूर्व सांसद विजया शांति के बिगड़े बोल, राहुल गांधी की मौजूदगी में पीएम मोदी के लिए की अमर्यादित टिप्पणी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2019 07:35:25 am

Submitted by:

Anil Kumar

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजया शांति ने पीएम मोदी के लिए दिया विवादित बयान।
तेलंगाना के शमशाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी के लिए की अमर्यादित टिप्पणी।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में विजया शांति ने कही ये बात।

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजया शांति

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजया शांति

नई दिल्ली। आम चुनाव का समय बेहद करीब है और सियासी दलों में राजनीतिक जंग शुरू हो चुका है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इस आरोप-प्रत्यारोप के दौर में नेता भाषा की मर्यादा को भी लांघ रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद विजया शांति ने शनिवार को तेलंगाना के शमशाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेहद ही आपत्तिजनक बयान दिया है। इस बयान के बाद से सियासी गलियों में भूचाल आ गया है। विजया शांति के बयान की गूंज अब चुनाव के हर मंच में सुनाई देगी। बता दें कि विजया शांति ने तेलगु में बोलते हुए अपने बयान में कहा कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं। सबसे हैरानी की बात यह है कि विजय शांति जब यह सब बोल रही थीं उस दौरान मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मौजदू थे। उन्होंने कहा कि सभी लोग आज इस बात से डरे हुए हैं कि पीएम मोदी किसी भी वक्त कोई बम गिरा देंगे लोगों से प्यार करने की जगह अब वे एक आतंकवादी की तरह दिखते हैं। इसलिए ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं होना चाहिए।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

चुनाव प्रचार में ना करें सैनिकों की फोटो का इस्तेमाल: निर्वाचन आयोग

विजया शांति ने बालाकोट स्ट्राइक पर उठाए सवाल

आपको बता दें कि शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पुहंचे थे। उस दौरान जब वे मंच पर मौजूद थे, उसी दौरान पूर्व सांसद विजया लक्ष्मी ने जनसभा को संबोधित करते हुए ऐसी अमर्यादित टप्पणी की। विजया शांति यहीं नहीं रूकी। उन्होंने आगे बोलते हुए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर दिए। बता दें कि जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भी सरकार को घेरा और कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बीते पांच वर्ष में दो भारत बनाने की कोशिश की है। पहले भारत में अमीर लोग रहते हैं जो प्राइवेट प्लेन में सफर करते हैं और उन्हें जो चाहिए वो मिलता है। जबकि दूसरे भारत में गरीब किसान हाथ जोड़कर अपना हक मांग रहे हैं और वित्त मंत्री अरुण जेटली कहते हैं कर्जमाफी की कोई पॉलिसी नहीं है। मालूम हो कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस नेताओं ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए हों। इससे पहले दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल आदि नेता भी सवाल उठा चुके हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो