scriptराजनीति का अखाड़ा बनी अनुपम खेर की फिल्म, कांग्रेस ने सीएम खट्टर को बताया “द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर” | Haryana: Congress told CM Khattar "The Accidental Chief Minister" | Patrika News

राजनीति का अखाड़ा बनी अनुपम खेर की फिल्म, कांग्रेस ने सीएम खट्टर को बताया “द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर”

Published: Dec 31, 2018 10:43:26 am

Submitted by:

Mohit sharma

पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को लेकर बनी “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” फिल्म पर विवाद के बाद अब देश की सियासत गरम हो गई है।

news

राजनीति का अखाड़ा बनी अनुपम खेर की फिल्म, कांग्रेस ने सीएम खट्टर को बताया “द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर”

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह को लेकर बनी “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” फिल्म पर विवाद के बाद अब देश की सियासत गरम हो गई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को “द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर” कहा गया है। दरअसल, हरियाणा कांग्रेस ने एक ट्वीट कर सीएम खट्टर को “द एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर” बताया है। यही नहीं इस ट्वीट में उनको एक मुर्ख नेता भी कहा गया है। इसके साथ ही खट्टर को जातिवादी नेता और कमजोर प्रशासक भी बताया गया है।

आईएसआईएस के नए मॉड्यूल को लेकर एनआईए की दिल्ली और अमरोहा में रेड, हिरासत में 5 लोग

कुमारस्वामी ‘एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर’

आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक नई फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलिज होने के बाद से देश में सियासी घमासान मच गया है। भारतीय जनता पार्टी के बाद कांग्रेस भी इस विवाद कूद गई है। इससे पहले भाजपा ने कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी पर तंज कसते हुए उन्हे ‘एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर’ बताया था। भाजपा ने कुमारस्वामी का मजाक बनाते हुए कहा था कि जब राज्य का अधिकांश भाग सूखे से जूझ रहा है, उस समय सीएम कुमारस्वामी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेशी दौरे कर रहे हैं।

झारखंड: दो युवतियों ने फांसी के फंदे पर लटक कर ली लाइव सेल्फी, फिर दे दी जान

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित फिल्म

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है किताब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार पर आधारित है। फिल्म में 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की भीतरी सियासत को उभारा गया है। फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर निभा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो