scriptगृह मंत्री अमित शाह बोले – MSP समाप्त करने का सवाल ही नहीं उठता, विपक्ष किसानों को कर रहा ‘गुमराह’ | Home Minister Amit Shah said - There is no question of abolishing MSP, Opposition is misleading farmers | Patrika News

गृह मंत्री अमित शाह बोले – MSP समाप्त करने का सवाल ही नहीं उठता, विपक्ष किसानों को कर रहा ‘गुमराह’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2020 01:27:34 pm

Submitted by:

Dhirendra

एमएसपी जारी है और आगे भी किसानों को इसका लाभ मिलता रहेगा।
राजनाथ सिंह ने कहा – विपक्ष के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे।

amit shah

केंद्रीय मंत्रियों ने कृषि कानूनों को लेकर विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया।

नई दिल्ली। देशभर में कृषि कानूनों को लेकर राजनीति चरम पर है। पीएम मोदी ने आज किसान सम्मान निधि की सातवीं किस्त को जारी किया। साथ ही उन्होंने छह राज्यों के किसानों से इस मुद्दे पर संवाद भी किया। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश की राजधानी महरौली में लोगों को संबोधित करते हुए किसानों को भ्रमित करने के लिए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने जारी की किसान सम्मान निधि की अगली किस्त, कॉंन्ट्रैक्ट फार्मिंग को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि विपक्ष कृषि कानून के मुद्दे पर किसानों को भ्रमित करने का काम किया है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि एमएसपी प्रणाली जारी है और आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि इसे समाप्त करने का सवाल ही नहीं उठता है।
विपक्ष को कामयाब नहीं होने देंगे

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली के द्वारका में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष किसानों को अपने भ्रमजाल में फंसा रहा है। हम विपक्ष को इस षडयंत्र में कामयाब नहीं होने देंगे। ये सच है कि एमएसपी जारी है और इसे केंद्र सरकार आगे भी जारी रखने का कारेगी। उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो