scriptहैदराबाद एनकाउंटर: सपा सांसद जया बच्‍चन बोलीं- अच्‍छा किया, मुठभेड़ में मार डाला | Hyderabad encounter: SP MP Jaya Bachchan said - well done, killed in an encounter | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटर: सपा सांसद जया बच्‍चन बोलीं- अच्‍छा किया, मुठभेड़ में मार डाला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 01:23:02 pm

Submitted by:

Dhirendra

पुलिस के समर्थन में बोली जया बच्‍चन
जो किया अच्‍छा किया, देर से किया
राज्‍यसभा में रेपिस्‍टों की पब्लिक लिंचिंग की थी मांग

jaya-bachchan21.jpg
नई दिल्‍ली। हैदराबाद गैंगरेप और हत्‍याकांड मामले में तेलंगाना पुलिस द्वारा चारों आरोपियों की एनकाउंटर के बाद इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। एनकाउंटर के बाद उत्‍पन्‍न परिस्थितियों में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि अच्‍छा किया। मुठभेड़ में मार डाला।
सपा सांसद और अमिताभ बच्‍चन की पत्‍नी जया बच्‍चन ने कहा कि गैंगरेप और हत्‍या के मामले में आज जो भी परिणाम आए हैं, देर से आए हैं, लेकिन दुरुस्‍त आए हैं। लेकिन यह काम बहुत देर से हुआ।
हैदराबाद एनकाउंटर: SC की वकील वृंदा ग्रोवर ने की पुलिस वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
चार दिन पहले जया ने की थी पब्लिक लिंचिंग की मांग

इससे पहले दो दिसंबर को राज्‍यसभा में बहस के दौरान समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा था कि चाहे निर्भया, कठुआ या फिर हैदराबाद रेप कांड में से कोई भी क्‍यों न हो सरकार को उचित जवाब देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि हैदराबाद रेप कांड को जिन लोगों ने अंजाम दिया है उनकी सार्वजनिक लिंचिंग ( Public Lynching ) होनी चाहिए।
हैदराबाद गैंगरेप केस: जानें कैसे दिशा के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया?

राज्‍यसभा में जया बच्‍चन ने कहा था कि जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए। उन्‍होंने कहा हर बार घटनाएं होती हैं और चर्चा होने के बाद लोग इसे भूल जाते हैं। जब तक रेप के मामलों में सख्‍त कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसे आरोपी घटना को अंजाम देकर बचते रहेंगे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
27 नवंबर को हुई थी गैंगरेप और हत्‍या की घटना

बता दें कि 27 नवंबर को चार दरिदों ने एक महिला पशु चिकित्‍सक दिशा के साथ गैंगरेप किया था। इतना ही नहीं हैवानों ने दिशा को रेप के बाद जलाकर मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने 28 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस में चारों आरोपियों का शुक्रवार सुबह 3 से 6 बजे के बीच एनकाउंटर कर दिया गया है।
हैदराबाद गैंगरेप केस: KCR के बेटे KTR बोले, लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, कानून अपने

पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने क्राइम सीन रिक्रिएट के दौरान हमला कर दिया और हथियार छीनकर भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को मार गिराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो