scriptहैदराबाद गैंगरेप केस: KCR के बेटे KTR बोले, लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, कानून अपने तरीके से काम करती है | Hyderabad gang rape case: KCR's son KTR said people want immediate results laws work their way | Patrika News
राजनीति

हैदराबाद गैंगरेप केस: KCR के बेटे KTR बोले, लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, कानून अपने तरीके से काम करती है

लोगों में रेप और हत्‍या को लेकर गुस्‍सा चरम पर था
एनकाउंटर की घटना हैरान करने वाला
लोग अब तुरंत परिणाम चाहते हैं

नई दिल्लीDec 06, 2019 / 08:58 am

Dhirendra

kt_rama_rao.jpg
नई दिल्‍ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के केसीआर के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री केटीआर ने दिशा रेप और हत्या मामले में बड़ा बयान दिया है। पुलिस एनकाउंटर में दिशा के चारों आरोपियों को मार गिराने के बाद केटीआर ने कहा है कि लोग अब हर अपराध के मामले में तत्‍काल फैसला चाहते हैं। लोग चाहते हैं कि इस तरह के दरिंदे को तत्‍काल सजा मिले।
उन्‍होंने कहा‍ कि पिछले कुछ दिनों के दौरान दिशा कांड को लेकर जिस तरह से हैदराबाद से लेकर देश भर के लोगों में असंतोष व्‍याप्‍त था उसका नतीजा कुछ ऐसा ही होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अब लोग ऐसे मामलों में कानूनी प्रक्रियाओं के पूरी होने तक इंतजार नहीं करना चाहते। लोग फौरन परिणाम चाहते हैं।
केसीआर में मंत्रिमंडल में शामिल मंत्री केटीआर ने कहा कि लोग हैवानियत की हदों को पार करने वाले दिशा के आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग कर रहे थे। सांसदों ने भी आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की। यहां तक कि आप भी चाहते हैं कि तत्काल प्रभाव से बदलाव हो जाए।
केटी रामाराव ने कहा कि लेकिन कानून अपने तरीके से काम करता है। उन्होंने कहा कि याद रखें कि निर्भया केस और कसाब केस में क्या हुआ था। दिशा रेप और हत्‍या को लेकर मैं भी भावुक हूं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से मैं वो स्टैंड नहीं ले सकता जो जनता चाहती है। जैसे अपराधियों को देखते ही गोली मार दिया जाए। सिस्टम ऐसे काम नहीं करता।
केसीआर भी लोगों के निशाने पर थे

केटी रामा राव का यह बयान ऐसे समय आया है जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैदराबाद की घटना की शिकार पीड़ित के परिजनों से मुलाकात न करके शादियों में शरीक हो रहे हैं। हैदराबाद में लेडी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद जहां देशभर में गुस्सा है, वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी लोगों के निशाने पर हैं।
बता दें कि इस मामले को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। इसे लेकर धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच सीएम केसीआर द्वारा कुछ शादियों में शिरकत करने की और लेडी डॉक्टर दिशा के परिवार से न मिलने की वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नाराजगी भी व्यक्त की थी।
https://twitter.com/ANI/status/1202779603170807808?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / हैदराबाद गैंगरेप केस: KCR के बेटे KTR बोले, लोग तुरंत परिणाम चाहते हैं, कानून अपने तरीके से काम करती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो