scriptदिल्ली हिंसा पर कमल हासन का बड़ा बयान, कोई भी धर्म नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देता | Kamla Haasan's big statement on Delhi violence no religion allows to spread hatred | Patrika News

दिल्ली हिंसा पर कमल हासन का बड़ा बयान, कोई भी धर्म नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देता

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 02:03:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

दक्षिण के सुपरस्टार ने दिल्ली के हालात पर जताई चिंता 
हमें नफरती बच्चों को दंगा फैलाने से रोकना होगा
इस संकट से बाहर निकलने की जताई उम्मीद

Kamal Hasan

,

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर ( NRC ) को लेकर दिल्ली में बिगड़े हालात को लेकर बॉलीवुड सहित तमाम सेलेब्स के रिएक्शन्स भी आ रहे हैं। ऐसे में साउथ और बॉलीवुड स्टार कमल हासन ( Kamal Hasan ) ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन ने इस मसले पर गंभीर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि हालात इन दिनों फिर से काफी बिगड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके चलते 4 जगहों पर कर्फ्यू ( Curfew ) लगा दिए गए हैं। हिंसक मुठभेड़ों के बाद नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया है।
सोनिया गांधी बोलींः दिल्ली की हिंसा के लिए अमित शाह जिम्मेदार, इस्तीफा दें

हासन ने ये किया ट्वीट

कमल हसन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिर कैसे हमारे विविधता में एकता वाले देश में हम इन नफरती बच्चों को दंगा फैलाने दे रहे हैं? रुक जाओ! इससे पहले देर हो जाए लौट आओ। कोई भी धर्म नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देता है। भारत इससे पहले भी ऐसे पागलपन से गुजर चुका है। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी हम इससे बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे।
Delhi Violence: जानिए कर्फ्यू किस बला का नाम है, लागू होने पर किन-किन गतिविधियों पर लग जाता

बता दें कि कमल हसन के अलावा अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, संध्या मृदुल, कृतिका कामरा, मोहम्मद जीशान अयूब जैसे कई सितारों ने उत्तर दिल्ली में उग्र होते हालातों के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए एक्शन लेने की अपील की है।
दरअसल, दिल्ली में ये हालात सीएए के विरोध में शाहीन बाग में जारी धरना और जामिया हिंसा के बाद से ही बिगड़ना शुरू हो गया था। चुनाव के दौराने राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर जारी बयानों लोगों को भड़काने का काम किया गया। जब दिल्ली में हालात नियंत्रण से हो गया तब जाकर केंद्र और दिल्ली सरकार जागी हैै
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो