scriptसोनिया गांधी बोलींः दिल्ली की हिंसा के लिए अमित शाह जिम्मेदार, इस्तीफा दें गृह मंत्री | Sonia Gandhi said: Amit Shah responsible for Delhi violence, give resign | Patrika News

सोनिया गांधी बोलींः दिल्ली की हिंसा के लिए अमित शाह जिम्मेदार, इस्तीफा दें गृह मंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 07:40:02 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी नेताओं ने भड़काऊ भाषण दिया
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अभी तक क्या कर रहे थे
केंद्र् और दिल्ली सरकार से पूछे चार सवाल

soniya_gandhi.jpeg
नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी और केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने दिल्ली हिंसा के लिए गृह मंत्री अमित शाह को जिम्मेदार करार दिया है। दिल्ली के बिगड़े हालात पर चिंता जाहिर करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि गृह मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।
उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा है के पिछले चार दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री कहा थे। सीएम केजरीवाल अभी तक क्या कर रहे थे। उन्होंने इस मुद़दे पर केंद्र और दिल्ली सरकार से चार सवाल भी पूछे हैं।
Delhi Violence: जानिए कर्फ्यू किस बला का नाम है, लागू होने पर किन-किन गतिविधियों पर लग जाता

बता दें कि कमल हसन के अलावा अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, संध्या मृदुल, कृतिका कामरा, मोहम्मद जीशान अयूब जैसे कई सितारों ने उत्तर दिल्ली में उग्र होते हालातों के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए एक्शन लेने की अपील की है। दरअसल, दिल्ली में ये हालात सीएए के विरोध में शाहीन बाग में जारी धरना और जामिया हिंसा के बाद से ही बिगड़ना शुरू हो गया था। चुनाव के दौराने राजनीतिक दलों के नेताओं की ओर जारी बयानों लोगों को भड़काने का काम किया गया। जब दिल्ली में हालात नियंत्रण से हो गया तब जाकर केंद्र और दिल्ली सरकार जागी हैै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो