script

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी का वीडियो वायरल, दिया पार्टी नेता के हत्यारे को बेरहमी से मारने का आदेश!

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2018 09:30:16 am

Submitted by:

Mohit sharma

कुमारस्वामी वायरल हुए टैप में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी को ‘बेरहमी’ से मार डालने का आदेश दे रहे हैं।

news

कर्नाटक: सीएम कुमारस्वामी का वायरल, दिया पार्टी नेता के हत्यारें को बेरहमी से मारने का आदेश!

नई दिल्ली। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। उनकी मुसीबत का कारण कुछ ओर नहीं, बल्कि एक एक टैप है, जिसमें वह एक आपत्तिजनक आदेश देने नजर आ रहे हैं। दरअसल, कुमारस्वामी वायरल हुए टैप में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के आरोपी को ‘बेरहमी’ से मार डालने का आदेश दे रहे हैं। चर्चा है कि सीएम का जो टैप सामने आया है, उसमे वह किसी पुलिस आधिकारी को आदेश दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक स्थानीय पत्रकार ने इस वीडियो को उस समय रिकॉर्ड कर लिया था, जब कुमारस्वामी किसी से फोन पर बात कर रहे थे। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कुमारस्वामी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह उस समय काफी भावुक थे। भावुकता में कही गई बात को उनका आदेश न समझा जाए।

1984 सिख विरोधी दंगा: हाईकोर्ट ने सज्जन कुमार की आत्मसमर्पण का समय बढ़ाने वाली याचिका को किया खारिज

इस वीडियो में कुमारस्वामी कहते नजर आ रहे हैं कि ‘वह(प्रकाश) एक अच्छा आदमी था। जिसने पर उसकी हत्या की है, उसको बेरहमी से मार डालो। मैं कहता हूं कि कोई मुद्दा नहीं बनेगा। वहीं, वीडया वायरल होने के बाद सीएम के नजदीकि नेताओं ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पार्टी नेता की हत्या की जानकारी मिलने पर वह काफी दुखी हो गए थे, जिसके बाद उनको काफी गुस्सा आ गया था। बताया जा रहा है कि कुमारस्वामी ने भी वायरल टैप को लेकर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि सीएम के रूप में मेरी ओर से ऐसे कोई आदेश नहीं दिए गए। यह केवल गुस्से की वजह से हुआ था।

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब की 41 बोतलें

 

https://twitter.com/ANI/status/1077400685107445760?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि दक्षिण कर्नाटक के मंडया में जनता दल सेक्यूलर नेता प्रकाश पर हमला किया गया था। इस हमले में उनकी हत्या हो गई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार बाइक सवार युवकों ने उनका पीछा कर उनकी कार को रास्ते में रुकवा लिया था। जिसके बाद उन पर चाकू से हमला बोला था। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद हॉस्पिटल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो