scriptलालू की बेटी मीसा के विवादित बोल- ‘मन हुआ कि रामकृपाल यादव हाथ काट दूं’ | lalu daughter Misa Bharti said to chop hand of ramkripal yadav | Patrika News

लालू की बेटी मीसा के विवादित बोल- ‘मन हुआ कि रामकृपाल यादव हाथ काट दूं’

Published: Jan 19, 2019 11:40:03 am

Submitted by:

Mohit sharma

2019 लोकसभा चुनाव से पहले जहां भाजपा और कांग्रेस समेत सभी सियासी दल जहां चुनावी तैयारियों में जुटे हैं।

bihar news

लालू की बेटी मीसा के विवादित बोल- ‘मन हुआ कि रामकृपाल यादव हाथ काट दूं’

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले जहां भाजपा और कांग्रेस समेत सभी सियासी दल जहां चुनावी तैयारियों में जुटे हैं। वहीं, बिहार की सियासत इन दिनों गरमी पकड़ती जा रही है। यहां विभिन्न पार्टियों के नेता अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला करने की कोई कसर नहीं छोड़ने देना चाहते। इसी कड़ी में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्य सभा सांसद मीसा ने पटना के बिक्रम में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री पर जमकर निशाना साधा। यही नहीं मीसा ने रामकृपाल के हाथ तक काटने की बात बोल डाली। मीसा भारती के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में घमासान मच गया है।

बिहार: युवती की मौत से भड़की भीड़, हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

बिक्रम में आयोजित सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीसा भारती ने रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात बोल डाली। मीसा ने कहा कि वह पहले रामकृपाल यादव का बेहद सम्मान करती थीं, लेकिन अब वो सम्मान खत्म हो चुका है। इसका कारण कुछ और नहीं, बल्कि उनका सुशील मोदी से हाथ मिलाना है। तभी मीसा ने कहा डाला कि जिस दिन रामकृपाल अपने जिन हाथों में सुशील मोदी की किताब थामे खड़े थे, उस दिन उनका मन किया कि उसी कुटी काटने वाले गडासे से उनके वही हाथ काट दें।

दिल्ली पुलिस ने 3 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, देश में दंगे भड़काने के लिए बनाया था यह प्लान

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीसा भारती ने कहा कि राजद में अभी कोई भी संभावित उम्मीदवार अपनी दावेदारी पर खुलकर कोई बयान जारी न करे। इसका कारण यह यह है कि अभी सीटों पर कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है। सीटों और उम्मीदवारी संबंधी कोई भी अंतिम फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव हीं लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो