भाजपा नेता मदनलाल सैनी के निधन पर पार्टी संसदीय दल की बैठक हुई स्थगित

भाजपा नेता मदनलाल सैनी के निधन पर पार्टी संसदीय दल की बैठक हुई स्थगित

Mohit sharma | Updated: 25 Jun 2019, 02:41:28 PM (IST) राजनीति

  • BJP Parliamentary की बैठक स्थगित
  • Madan Lal saini के निधन पर BJP में शोक

 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राजस्थान प्रमुख मदनलाल सैनी (Rajasthan BJP President Madan Lal Saini death ) के निधन के चलते पार्टी संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party meeting ) की बैठक स्थगित हो गई है। मदनलाल सैनी का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में सोमवार को 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें पिछले सप्ताह यहां भर्ती कराया गया था।

 

 

आपको बता दें कि भाजपा ( BJP ) की आज यानी मंगलवार को संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party meeting ) की बैठक प्रस्तावित थी, लेकिन पार्टी नेतृत्व ने सैनी के निधन की वजह से मीटिंग को स्थगित कर दिया। भाजपा ने अभी अगली बैठक की तारीख की घोषणा नहीं की है।

आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का 5 बजे जवाब देंगे पीएम मोदी

 

BJP Parliamentary Party meeting

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह 9.30 बजे संसद की लाईब्रेरी बिल्डिंग में भाजपा संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party meeting ) की बैठक होनी थी। बैठक में प्रधानमंत्री ( PM Narendra Modi ) और गृह मंत्री के मौजूद रहने की उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन इस बीच सोमवार शाम को मदनलाल सैनी ( Madan Lal Saini death ) का निधन हो गया, जिसकी वजह से भाजपा ( BJP ) नेतृत्व ने बैठक को स्थगित कर दिया। जानकारी के अनुसार सैनी को अस्पताल में 22 जून को भर्ती किया गया था। उनको खून से संबंधित कुछ समस्याएं थीं।

 

BJP Parliamentary Party meeting

पिछले साल सैनी (Rajasthan BJP President Madan Lal Saini death) को राजस्थान इकाई का प्रमुख बनाया गया था, इसके कुछ महीने बाद राज्य में चुनाव हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सैनी की मौत पर दुख प्रकट किया है।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आधार कानून संशोधन विधेयक लोकसभा में किया पेश

 

BJP Parliamentary Party meeting

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज लोकसभा ( Lok Sabha ) में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ( President Ram Nath Kovind ) के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। मंगलवार को संसद के दोनों सदनों में सोमवार को शुरू हुई राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर आज भी चर्चा जारी रहेगी।

Aap Leader संजय सिंह ने राज्‍यसभा में उठाया कानून व्‍यवस्‍था का मुद्दा, पूछा- दिल्ली क्राइम कैपिटल है क्‍या?

 

BJP Parliamentary Party meeting
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned