scriptनुसरत जहां और मि‍मी चक्रवर्ती ने ली लोकसभा सदस्‍यता की शपथ | Nusrat Jahan-Mili Chakraborty take oath as Lok Sabha membership | Patrika News

नुसरत जहां और मि‍मी चक्रवर्ती ने ली लोकसभा सदस्‍यता की शपथ

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2019 05:50:11 pm

Submitted by:

Dhirendra

राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर मंगलवार को भी जारी रहेगी चर्चा
अभिभाषण पर राज्‍यसभा में हुई चर्चा पर भी PM Modi देंगे जवाब
अधीर रंजन ने विवादित टिप्‍पणी के लिए मांगी माफी

nusrat jahan and mimi chakraborty
नई दिल्ली। मंगलवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही टीएमसी सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने लोकसभा सदस्‍यता की शपथ ली। उसके बाद से प्रश्‍नकाल का दौरा जारी है। दूसरी तरफ दोपहर दो बजे से राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम चार बजे लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर सोमवार को चर्चा शुरू हुई थी।

राज्‍यसभा में 2 बजे बाद होगी चर्चा
मंगलवार को प्रश्‍नकाल के बाद लोकसभा में दूसरे दिन चर्चा जारी रहेगी। जबकि राज्यसभा में प्रश्‍नकाल और जीरो आवर के बाद दोपहर दो बजे से राष्ट्रपति के अभिभाषण ( President address ) पर चर्चा को आगे जारी रखा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में भी धन्यवाद प्रस्ताव ( Thank motion ) पर चर्चा का जवाब देंगे।
Aap Leader संजय सिंह ने राज्‍यसभा में उठाया कानून व्‍यवस्‍था का मुद्दा, पूछा- दिल्ली

अधीर रंजन ने मांगी माफी

बता दें कि सोमवार को राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी थी। अधीर रंजन के बयान पर हंगामा मचा था। भारी हंगामे के बाद उनकी टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया।
इस मुद्दे पर हंगामा मचने के बाद लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ( Adhir Ranjan Chaudhary ) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली। उन्‍होंने कहा कि हिंदी भाषा का ज्ञान कम होने की वजह से भूल हो गई।
कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आधार कानून संशोधन विधेयक लोकसभा में किया पेश

https://twitter.com/ANI/status/1143402988662403072?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1143396715862642690?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो