मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री, फिलहाल नेतृत्व में कोई बदलाव नहींः तेंडुलकर

मनोहर पर्रिकर बने रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री, फिलहाल नेतृत्व में कोई बदलाव नहींः तेंडुलकर

Pritesh Gupta | Publish: Sep, 16 2018 05:09:22 PM (IST) राजनीति

गोवा भाजपा के अध्यक्ष विनय तेंडुलकर ने कहा कि फिलहाल नेतृत्व में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर खराब सेहत के चलते दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे हैं। सियासी हलकों में कयास लगाए जा रहे हैं कि लगातार खराब सेहत के चलते भारतीय जनता पार्टी किसी दूसरे के हाथ में मुख्यमंत्री पद की बागडोर सौंपेगी, खुद पर्रिकर भी सीएम पद छोड़ने की बात कह चुके हैं। लेकिन रविवार को एक बार फिर पार्टी ने स्पष्ट किया है कि पर्रिकर ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे। गोवा भाजपा के अध्यक्ष विनय तेंडुलकर ने कहा कि फिलहाल नेतृत्व में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।

मणिपुर: सरकारी अस्पताल में डिलीवरी के 10 मिनट बाद नवजात की मौत, बांस के टुकड़े से काटी गई गर्भ नाल

शाह बोले- सही समय पर करेंगे प्रार्थना

गौरतलब है कि पर्रिकर को पेंक्रियाज (अग्नाशय) का कैंसर है, इसके इलाज के लिए वे हाल ही में लंबे समय तक अमरीका भी रहे थे। लौटने के बाद भी वे लगातार बीमारी से जूझ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पर्रिकर के विकल्प को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा था कि सही समय आने पर नए सीएम पर फैसला लिया जाएगा। फिलहाल हम उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करते हैं।

कटिहार: रंगीन मिजाज डॉक्टर को नर्सों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जूते-चप्पल और लात-घूसों से किया हमला

इन नामों पर लगाए जा रहे हैं कयास

पर्रिकर भारतीय जनता पार्टी के सबसे लोकप्रिय और कद्दावर नेताओं में शुमार हैं। पार्टी के लिए उनका विकल्प ढूंढना बेहद मुश्किल काम है। माना जा रहा है कि फ्रांसिस डिसूजा को इस पद के लिए सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। उनके अलावा महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी के नेता सुधीन धवलीकर को भी बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। हालांकि फिलहाल पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

अमरीका: बॉर्डर पेट्रोल एजेंट पर चार महिलाओं की हत्या का आरोप, टेक्सास पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned