scriptपाटीदार आंदोलन समिति का आरोप- 40 करोड़ में बीजेपी ने बनवाईं हार्दिक की 22 सीडी | Patidar andolan samiti said BJP has created 22 CDs in 40 crores | Patrika News

पाटीदार आंदोलन समिति का आरोप- 40 करोड़ में बीजेपी ने बनवाईं हार्दिक की 22 सीडी

Published: Nov 16, 2017 09:17:48 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति ने वीडियो बनवाने के पीछे मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का भी हाथ होने का आरोप लगाया है।

अहमदाबाद। पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल की कथित अश्लील वीडियो सामने आने पर पास संयोजक दिनेश बांभणिया ने भाजपा पर संगीन आरोप लगाए हैं। वीडियो बनवाने के पीछे मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का भी हाथ होने का आरोप लगाया है। उधर, भाजपा ने इसे बेसिर-पैर और मनगढ़ंत और राजनीतिक आरोप करार देते कहा कि कांग्रेस से मिली रकम के बंटवारे को लेकर कुछ झगड़ा हुआ होगा, जिसके कारण हो सकता है पास के कुछ कार्यकर्ताओं ने इस तरह सीडी तैयार की हो। बांभणिया ने पत्रकारों के समक्ष आरोप लगाया कि हार्दिक के वीडियो बनवाने के लिए भाजपा के नेताओं ने सूरत के विपुल मेदपरा और बिमल पटेल से करीब 40 करोड़ का सौदा किया। कुल 52 वीडियो बनवाए हैं। जिसमें से करीब 22 हार्दिक की हैं, शेष अन्य पाटीदार संयोजकों की। इनकी विदेश में मॉर्फिंग कराई गई है।
दुष्कर्म की प्राथमिकी भी हो सकती है दर्ज
बांभणिया ने आरोप लगाया कि इस षड्यंत्र में गुजरात का पुलिस अधिकारी औ एक युवती भी शामिल है। युवती के जरिए हार्दिक पटेल के विरुद्ध दुष्कर्म की प्राथमिकी भी दर्ज कराए जाने की आशंका है। इसके लिए एक युवती को षड्यंत्र में शामिल किए जाने का दावा भी बांभणिया ने किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दो साल से हार्दिक की अगुवाई में चल रहे आंदोलन को तोड़ने के लिए यह किया गया है।
पर्याप्त सबूत, हाईकोर्ट जाएंगे
बांभणिया ने कहा कि हमारे पास पक्के सबूत है कि हार्दिक की कथित सेक्स सीडी बनवाने में भाजपा और सूरत के विपुल मेदपरा और बिमल पटेल का हाथ है। समय पर इसे सार्वजनिक किया जाएगा। हम कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं। सबूतों के साथ हाईकोर्ट के द्वार खटखटाएंगे। विपुल का फोन बंद है और वह भूगर्भ में उतर गया है।
‘रकम के बंटवारे को लेकर पास कार्यकताओं की ही करतूत’
भाजपा ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी को लेकर पार्टी पर लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पास की ओर से इस संबंध में बेसिरपैर, बिना आधार की तथा मनगढ़ंत बातें कही गई हैं। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी पर लगे आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी भी नेता का इस सीडी से कोई लेना-देना नहीं है। इस प्रकरण में भाजपा का कोई नेता जुड़ा नहीं है। इसे राजनीतिक रंग देना किसी तरह से उचित नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो