scriptअरुण जेटली के परिजनों से मिले PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते समय हुए भावुक | PM Narendra Modi arrives at the residence of late Arun Jaitley | Patrika News

अरुण जेटली के परिजनों से मिले PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते समय हुए भावुक

Published: Aug 27, 2019 03:14:40 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंचे
मोदी यहां जेटली को श्रद्धांजलि देंगे और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे

h.png

नई दिल्ली। PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ उन्होंने जेटली परिवार से बातचीत कर उनके प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे।

आपको बता दें किउनसे पहलें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जेटली के घर पहुंचे। उन्होंने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। 23 अगस्त को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।

उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहरीन दौरे पर थे और उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि ने पीएम मोदी ने बहरीन से ही अरुण जेटली के परिवार वालों से फोन पर बात की थी।

देश की पहली महिला पुलिस महानिदेशक कंचन चौधरी भट्टाचार्य का निधन

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि फ्रांस के बिआरित्ज में हुई G-7 की बैठक में भाग लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वतन वापस लौट आए हैं।

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 3 मंत्रियों को लिखी चिट्ठी, केरल के लिए मांगी मदद

आपको बता दें कि देश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद 23 अगस्त को निधन हो गया था।

उनके निधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर थे। हालांकि पीएम मोदी उस समय वहीं से अरुण जेटली के परिवार से बात की थी।

 

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने इस दौरान अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली और उनके बेटे रोशन से बात की थी। इस दौरान जेटली परिवार ने पीएम मोदी से उनका विदेश दौरा रद्द न करने की अपील की थी।

जम्मू—कश्मीर: आतंकियों ने पुलवामा से 2 लोगों का किया अपहरण, एक की गोली मार कर हत्या

यही नहीं बहरीन में पीएम मोदी अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि आज भले ही वह विदेश में लोगों को संबोधित कर रहे हैं, लेकिन वह दिल में एक गहरा दर्द दबाए बैठे हैं, क्योंकि उनका सबसे खास मित्र अरुण चला गया है।

VIDEO : महंगी ब्रांड्स का शौक रखने वाले जेटली दिन में कई बार बदलते थे कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो