अरुण जेटली के परिजनों से मिले PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते समय हुए भावुक

अरुण जेटली के परिजनों से मिले PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते समय हुए भावुक

Mohit sharma | Updated: 27 Aug 2019, 03:14:40 PM (IST) राजनीति

  • PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंचे
  • मोदी यहां जेटली को श्रद्धांजलि देंगे और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे

नई दिल्ली। PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंचे। पीएम मोदी ने यहां जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ उन्होंने जेटली परिवार से बातचीत कर उनके प्रति संवेदना व्यक्त करेंगे।

आपको बता दें किउनसे पहलें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जेटली के घर पहुंचे। उन्होंने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी। 23 अगस्त को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।

उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहरीन दौरे पर थे और उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि ने पीएम मोदी ने बहरीन से ही अरुण जेटली के परिवार वालों से फोन पर बात की थी।

देश की पहली महिला पुलिस महानिदेशक कंचन चौधरी भट्टाचार्य का निधन

गौरतलब है कि फ्रांस के बिआरित्ज में हुई G-7 की बैठक में भाग लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वतन वापस लौट आए हैं।

सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी आज यानी मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के 3 मंत्रियों को लिखी चिट्ठी, केरल के लिए मांगी मदद

आपको बता दें कि देश के पूर्व गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद 23 अगस्त को निधन हो गया था।

उनके निधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा पर थे। हालांकि पीएम मोदी उस समय वहीं से अरुण जेटली के परिवार से बात की थी।

 

पीएम मोदी ने इस दौरान अरुण जेटली की पत्नी संगीता जेटली और उनके बेटे रोशन से बात की थी। इस दौरान जेटली परिवार ने पीएम मोदी से उनका विदेश दौरा रद्द न करने की अपील की थी।

जम्मू—कश्मीर: आतंकियों ने पुलवामा से 2 लोगों का किया अपहरण, एक की गोली मार कर हत्या

यही नहीं बहरीन में पीएम मोदी अरुण जेटली को याद करते हुए कहा कि आज भले ही वह विदेश में लोगों को संबोधित कर रहे हैं, लेकिन वह दिल में एक गहरा दर्द दबाए बैठे हैं, क्योंकि उनका सबसे खास मित्र अरुण चला गया है।

VIDEO : महंगी ब्रांड्स का शौक रखने वाले जेटली दिन में कई बार बदलते थे कपड़े

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned