scriptराहुल गांधी का बयान, भगोड़े नीरव मोदी और पीएम नरेंद्र मोदी में विलक्षण समानता | Rahul Gandhi says uncanny similarity between nirav modi and Narendra Modi | Patrika News

राहुल गांधी का बयान, भगोड़े नीरव मोदी और पीएम नरेंद्र मोदी में विलक्षण समानता

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2019 10:13:13 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लंदन में हीरे का नया कारोबार कर रहा है भगोड़ा नीरव मोदी
बदले भेष बदलकर लंदन की सड़कों पर चहलकदमी करते दिखा नीरव

rahul

राहुल गांधी का बयान, भगोड़े नीरव मोदी और पीएम नरेंद्र मोदी में विलक्षण समानता

नई दिल्ली। पीएनबी का 13,500 करोड़ रुपए लेकर भागा नीरव मोदी इन दिनों लंदन में रह रहा है। ब्रिटिश अखबार ने शनिवार को नीरव का एक इंटरव्यू जारी किया है, जिसके बाद कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े नीरव मोदी को लेकर एक ट्वीट किया। जिसमें राहुल ने नीरव मोदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में ‘विलक्षण समानता’ बताते हुए कहा कि दोनों को कानून का सामना करना पड़ेगा।

दोनों समझते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा है कि भगोड़े नीरव मोदी के लंदन का वीडियो दिखाता है कि उसमें और उसके भाई प्रधानमंत्री मोदी में विलक्षण समानता है। दोनों ने भारत को लूटा है और दोनों मोदी कहे जाते हैं। दोनों किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार करते हैं। दोनों समझते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं। दोनों को कानून का सामना करना पड़ेगा।

राजनाथ सिंह का बड़ा खुलासा- 5 साल में हमने किए तीन एयर स्ट्राइक

https://twitter.com/hashtag/NiravModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लंदन में बदले भेष बदलकर रहा है नीरव मोदी

बता दें कि बैंक धोखाधड़ी मामले में वांछित भगोड़ा हीरा व्यापारी नीरव मोदी लंदन में नजर आया है। मीडिया में आए एक वीडियो में नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर चहलकदमी करते नजर आ रहा है। वह मूंछों और लंबे बालों के साथ अलग लुक में नजर आया। भारतीय खुफिया एजेंसियां पहले ही उसके इस नए भेष के बारे में जानकारी दे चुकी हैं। वीडियो में नीरव हर सवाल से बचता और ‘नो कमेंट’ कहता नजर आ रहा है। रिपोर्ट में आगे कहा गया कि नीरव मोदी शहर के वेस्ट एंड इलाके में रह रहा है और यहां तक कि उसने हीरे का नया कारोबार भी शुरू कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो