LAC : राहुल गांधी ने PM Modi पर साधा निशाना, चुप्पी पर उठाए सवाल

  • 20 सैनिकों की शहादत के बाद देशभर में आक्रोश।
  • मोदी सरकार ने सेना को दिया फ्री हैंड।
  • चीन के दुस्साहस पर चुप क्यों है पीएम मोदी।

By: Dhirendra

Updated: 17 Jun 2020, 12:55 PM IST

नई दिल्ली। वास्तविक नियंत्रण रेखा ( LAC ) पर भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद देशभर में गुस्सा है। इस बीच भारत और चीन ( India and China ) के बीच लद्दाख ( Ladakh ) में लगातार बढ़ते तनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) पर निशाना साधा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि बस, अब बहुत हुआ। हमें सच जानना है कि आखिर क्या हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर चुप क्यों हैं ( Why is Prime Minister Narendra Modi silent ) और वह पूरे सीन से गायब क्यों हैं?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट ( Rahul Gandhi Twitt ) में इस बात का भी जिक्र किया है कि आखिर चीन ने हमारे सैनिकों को मार कैसे दिया? उनकी हिम्मत कैसे हुई कि चीन ने हमारी जमीन को हड़प लिया।

भारत-नेपाल रिश्ते को दुनिया की कोई ताकत तोड़ नहीं सकती - राजनाथ सिंह

LAC पर स्पष्टीकरण दे Modi Government

वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ( Congress Manish Tiwari ) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमको बताएं कि चीन 5 मई से कितने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कर चुका है। हमको यह भी बताया जाए कि आखिर वार्ता के बाद चीन ने कितने इलाके को खाली किया। पीएम मोदी को त्सांगोंग झील और गलवान के मौजूदा हालात पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Situation on LAC Explosives : दगाबाज चीन से सावधान रहने की जरूरत, कूटनीतिक स्तर पर दखल दे भारत

उन्होंने सवाल किया है कि क्या यह सामरिक विफलता ( Strategic Failure ) है या फिर खुफिया चूक है? क्या सरकार इसकी पॉलिटिकल जिम्मेदारी ( Political Responsibility ) लेने को तैयार है? भारतीय इलाके ( Indian Territory ) को चीन से खाली कराने के लिए सरकार क्या कर रही है?'

pm modi
Show More
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned