scriptपीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज, ‘मर्द बनिए और मेरे सवालों का खुद जवाब दीजिए’ | Rahul gandhi targets pm narendra modi over rafale deal | Patrika News

पीएम मोदी पर राहुल गांधी का तंज, ‘मर्द बनिए और मेरे सवालों का खुद जवाब दीजिए’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 12:29:37 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर रफाल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

news

पीएम मोदी पर राहुल का तंज, मर्द बनो और मेरे सवालों का जवाब देने खुद आओ आगे

नई दिल्ली। देश में रफाल डील को लेकर मचा सियासी घमासान अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर रफाल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। रफाल पर विपक्ष को जवाब देने आगे आई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर करारा तंज कसा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने संसद में अपना बचाव करने के लिए ‘एक महिला’ को आगे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यह नहीं करना चाहिए था, उनको खुद आगे आकर रफाल से जुड़े सवालों का जवाब देना चाहिए था।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि वह मोदी जी से ससम्मान यह कहना चाहते हैं कि भारतीय संस्कृति में महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होती है। यही नहीं राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि अब आप बातों में घुमाना बंद करिए। मर्द बनिए और सवालों का जवाब देने आगे आइए। आपको बता दें कि राहुल गांधी बुधवार को राजस्था में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहा रफाल डील का हवाला देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 56 इंच का सीना रखते हैं, बावजूद इसके अपने बचाव के लिए एक महिला सीतारमण को आगे कर रहे हैं। उन्होंने इसके भारतीय महिलाओं का अपमान बताया।

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के सीने पर छपा ‘नमो अगेन’, मोदी बोले-‘यू आर लुकिंग गुड’

राहुल कहां कि महिला शक्ति के इस अपमान की देश के गैर जिम्मेदार नेताओं को कीमत चुकानी होगी। वहीं, पीएम मोदी ने भी बुधवार को विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने के लिए विपक्ष गठबंधन कर चौकीदार को हटाने की कोशिश में जुटा हुआ है। मोदी ने कहा कि जो एक दूसरे का मुंह तक देखने के लिए तैयार नहीं थे। चौकीदार को दूर से ही देख कर घबरा जाते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो