scriptRahul Gandhi ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – Modi को छोड़ हर किसी को है सेना की बहादुरी पर विश्वास | Rahul Gandhi targets PM, says everyone except Modi has faith in bravery of army | Patrika News

Rahul Gandhi ने पीएम पर साधा निशाना, कहा – Modi को छोड़ हर किसी को है सेना की बहादुरी पर विश्वास

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2020 11:22:22 am

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने पीएम मोदी ( PM Modi ) को सीमा विवाद ( Border Dispute ) के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया।
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी ( PM Modi ) पर कायर होने का आरोप लगाया ।
पीएम मोदी की झूठ की वजह से चीन ( China ) भारतीय जमीन ( Indian land ) पर कब्जा बरकरार रखेगा।

rahul.jpg

राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने पीएम मोदी ( PM Modi ) को सीमा विवाद ( Border Dispute ) के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया।

नई दिल्ली। लाल किले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के भाषण के एक दिन बाद कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर उन पर करारा प्रहार किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में हर किसी को भारतीय सेना ( Indian Army ) की क्षमता और वीरता में विश्वास है। लेकिन पीएम मोदी को छोड़कर।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1294826484561932289?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय सेना की बहादुरी ( Valout ) पर विश्वास नहीं है। पीएम की कायरता ने चीन ( China ) को हमारी जमीन हड़पने की अनुमति दी। उनके झूठ से यह सुनिश्चित हो गया है कि वो हड़पी हुई जमीन पर कब्जा बरकरार रखेंगे।
दो दिन पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ ( Chinese intrusion in Ladakh ) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Government ) पर हमला बोला था। 14 अगस्त को अपने ट्विट में राहुल गांधी ने लिखा था कि सरकार लद्दाख में चीन के इरादों का सामना नहीं करना चाहती है। उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार लद्दाख में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।
MS Dhoni के संन्यास पर सुनील गावस्कर भावुक, कहा – 2011 WC का विनिंग शॉट देख दुनिया को ‘अलविदा’ कहने में मजा आएगा

ग्राउंड से मिले सबूत यह इशारा कर रहे हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है। पोजीशन बना रहा है। प्रधानमंत्री में निजी साहस की कमी और मीडिया में इस मुद्दे पर चुप्पी के चलते भारत को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।
आपको बता दें कि चीन के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress leader Rahul Gandhi ) ने रविवार को एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने चीन के साथ विवाद पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। राहुल ने कहा कि देश की सेना पर हर एक भारतीय को भरोसा है लेकिन प्रधानमंत्री को नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो