scriptBihar Assembly Polls: प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर तेजस्वी का तंज, अब कहां है सरकार? | RJD Leader Tejashwi Yadav target nitish Govt on Onion Price Increase | Patrika News

Bihar Assembly Polls: प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर तेजस्वी का तंज, अब कहां है सरकार?

Published: Oct 26, 2020 10:57:40 am

Bihar Assembly Polls के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का तंज
चरम पर पहुंच गए प्याज के भाव, तबाह हो रहा किसा
युवा है बेरोजगार कहां गुम हो गई सरकार?

Tejashwi Yadav

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के बीच पहले चरण के प्रचार का सोमवार को अंतिम दिन है। यही वजह है कि राजनीतिक दल 71 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटे हैं। इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर सीधा हमला बोला। तेजस्वी ने कहा – जो लोग प्याज के बारे में बोल रहे थे, जब यह 50-60 रुपये किलो था, अब चुप हो गया है जब यह 80 रुपये किलो पार कर गया है।
किसान तबाह हो रहे हैं, युवा बेरोजगार है, बिहार गरीब है और लोग शिक्षा, नौकरी और चिकित्सा सहायता के लिए पलायन कर रहे हैं। भुखमरी बढ़ रही है लेकिन सरकार क्या कर रही है किसी को कुछ पता नहीं।
अभिनेत्री कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर बोला तीखा हमला, जानें अब क्या लगाया आरोप

https://twitter.com/ANI/status/1320590507530043392?ref_src=twsrc%5Etfw
प्याज के बहाने तेजस्वी का तंज
तेजस्वी ने कहा भाजपा के लोग प्याज की माला पहनते थे। अब यह 100 रुपये किलो को छूने वाला है। बेरोजगारी है, भुखमरी बढ़ रही है, छोटे व्यापारी नष्ट हो रहे हैं, गरीबी बढ़ रही है। जीडीपी लगातार गिर रही है, हम एक आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं।
भाई तेज प्रताप के लिए मांगेंगे वोट
बिहार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव इस बार हसनपुर से चुनावी मैदान में हैं। सोमवार को उनके लिए प्रचार करने उनके भाई और राजद की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव पहुंचेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो