विपक्षी गोलबंदी पर बोले शरद पवार, चुनाव परिणाम के बाद ही होगी मीटिंग

विपक्षी गोलबंदी पर बोले शरद पवार, चुनाव परिणाम के बाद ही होगी मीटिंग

Kaushlendra Pathak | Publish: May, 19 2019 01:28:33 PM (IST) | Updated: May, 19 2019 04:15:27 PM (IST) राजनीति

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और NCP नेता शरद पवार से मिले चंद्रबाबू नायडू
  • शुक्रवार को भी नायडू ने राहुल गांधी, शरद पवार, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी से की थी मुलाकात

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के आखिरी चरण के लिए 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग जारी है। वहीं, केन्द्र में नई सरकार के गठन को लेकर विपक्षी पार्टियों की लगातार बैठकें जारी है। खासकर, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ( Chandrababu Naidu ) लगातार विपक्षी दलों के नेता से मिल रहे हैं। लेकिन, NCP नेता शरद पवार ने इस मुलाकात को अचानक झटका दिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद ही अब मीटिंग होगी।

पढ़ें- तेज प्रताप की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन, शीशा टूटने पर बाउंसरों ने मीडियाकर्मी को पीटा

चुनाव परिणाम बाद होगी मीटिंग- शरद पवार

दरअसल, रविवार को चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि अभी कुछ तय नहीं हुआ। नतीजों से पहले विपक्षी पार्टियों की कोई मीटिंग नहीं होगी। फिलहाल, सभी नेता अभी परिणाम आने का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि शनिवार को भी चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (दिल्ली), एनसीपी नेता शरद पवार, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (लखनऊ) और बसपा सुप्रीमो मायावती (लखनऊ) से मुलाकात की थी। कयास लगाया जा रहा है कि चंद्राबाबू नायडू चुनाव परिणाम से पहले विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगे हैं। इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता के. चंद्रशेखर रॉव ने भी कई नेताओं से मुलाकात की थी। केसीआर चुनाव परिणाम से पहले तीसरा मोर्चा बनाने में जुटे हैं। अब देखना यह है कि इस मैराथन मीटिंग का कोई नतीजा निकलता है या कुछ और ही परिणाम सामने आएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned