scriptतेज प्रताप की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन, शीशा टूटने पर बाउंसरों ने मीडियाकर्मी को पीटा | tej pratap bouncer attack on media person | Patrika News

तेज प्रताप की गाड़ी के नीचे आया कैमरामैन, शीशा टूटने पर बाउंसरों ने मीडियाकर्मी को पीटा

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2019 04:14:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केन्द्र पर वोट डालने पहुंचे थे तेज प्रताप
मीडियापर्सन के साथ-साथ कुछ आम लोग भी घायल हो गए हैं
बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी

tej pratap
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) के लिए सातवें और आखिरी चरण के लिए वोटिंग जारी है। सुबह सात बजे से 8 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग हो रही है। लेकिन, इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। पटना ( Patna ) के वेटनरी कॉलेज स्थित मतदान केंद्र पर तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) की के नीचे एक कैमरमैन आ गया। वहीं, गाड़ी का शीशा टूटने पर उनके बाउंसरों ने मीडियाकर्मी की जमकर पिटाई की है।
पढ़ें- केदारनाथ: PM मोदी ने 17 घंटे गुफा में रहकर लगाया ध्यान, जानें क्या है इस गुफा की खासियत

तेज के बाउंसरों ने मीडियाकर्मी को पीटा

जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप बूथ संख्या 160 पर वोट डालने पहुंचे थे। वोट डालने के बाद जैसे ही वो लौटने लगे कि एक कैमरामैन उनके गाड़ी के नीचे आ गया, जिसके कारण गाड़ी का शीशा टूट गया। गाड़ी का शीशा टूटने पर तेज प्रताप के बाउंसरों ने मीडियाकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। इस हमले में मीडियापर्सन समेत कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। फिलहाल, पुलिस माहौल को शांत कराने में जुटी है और मामले की छानबीन की जा रही है। तेज प्रताप का कहना है कि उनपर जानलेवा हमला हुआ है। वहीं, मतदान करने से पहले तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी का अब ध्यान-साधना का समय आ गया है। लेकिन, मैं पहले कर चुका हूं, वे मेरा ही अनुसरण कर रहे हैं।
पढ़ें- लोकसभा चुनाव: गुरदासपुर में आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, तीन घायल

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बिहार में आठ सीटों पर मतदान

गौरतलब है कि सातवें चरण में बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर 157 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिसमें 137 पुरुष तथा 20 महिला प्रत्याशी हैं। इसमें पटना साहिब और पाटलिपुत्र पर सबकी नजर हैं। पटना से भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनौती दे रहे हैं। वहीं, पाटलिपुत्र सीट से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव का मुकाबला राजद की मीसा भारती से है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो