scriptलोजद प्रमुख शरद यादव ने रालोसपा के साथ विलय को नकारा, खबर को बताया झूठा | Sharad Yadav rejected the merger with Rlsp | Patrika News

लोजद प्रमुख शरद यादव ने रालोसपा के साथ विलय को नकारा, खबर को बताया झूठा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 06:10:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के प्रमुख शरद यादव ने अपनी पार्टी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के विलय की संभावना से इंकार किया है।

Sharad Yadav

लोजद प्रमुख शरद यादव ने रालोसपा के साथ विलय को नकारा, खबर को बताया झूठा

पटना। लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के प्रमुख शरद यादव ने अपनी पार्टी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) के विलय की संभावना से इंकार किया है। शरद ने मंगलवार के एक बयान में कहा किे लोकतांत्रिक जनता दल और रालोसपा के विलय की खबर कहीं से सही नहीं है। ये मनगढ़ंत कहानियां हैं, जो निहित स्वार्थी लोगों द्वारा बनाई जा रही हैं। इसे मैं पूरी तरह खारिज करता हूं। इस दिशा में कोई चर्चा भी नहीं हुई है।

कांग्रेस नेता थरूर ने शेयर की शाहरुख खान की तस्वीर, होटल के कमरे को कर दिया श्राइन में तब्दील

दोनों दल बिहार में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) नीत महागठबंधन के हिस्सा

उल्लेखनीय है कि दोनों दलों में विलय की खबर के कयास लगाए जाते रहे हैं। दोनों दलों के नेताओं ने भी इस बात के कई मौकों पर संकेत भी दिया था। गौरतलब है कि दोनों दल बिहार में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) नीत महागठबंधन के हिस्सा हैं। दोनों दलों के प्रमुख चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से रांची जाकर मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो