scriptLIVE: काशी में दशाश्वमेध घाट पर PM मोदी ने की गंगा जी की आरती, कल करेंगे नामांकन | Varanasi PM Modi mega road show nda alliance Har har Mahadev updates | Patrika News

LIVE: काशी में दशाश्वमेध घाट पर PM मोदी ने की गंगा जी की आरती, कल करेंगे नामांकन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 09:43:28 pm

Submitted by:

Prashant Jha

वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा रोड शो
NDA के कई दिग्गज शामिल
लंका घाट से दशाश्वमेघ घाट तक का रोड शो

pm modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। नामांकन से पहले आज पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो किया। बीएचयू गेट से मोदी का रोड शो हुआ। मोदी दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए । इस दौरान पीएम मोदी ने 15 मिनट तक पूजा की। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे मंच पर मौजूद रहे। रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। प्रधानमंत्री के रोड शो में लाखों की तादद में लोग सड़क पर स्वागत के लिए उतरे हैं। 40 डिग्री पारे के बीच रो़ड शो जारी है। जनता के गर्मजोशी के लिए पीएम मोदी ने आभार जताया।

पीएम मोदी कल यानी शुक्रवार को अपना नामांकन करेंगे। इससे पहले वो काल भैराव का दर्शन भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: मोदी के रोड शो पर कांग्रेस का वार, अपने झूठे वादों के लिए काशी से माफी मांगें पीएम

https://twitter.com/ANI/status/1121415124902748162?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आरती के दौरान पीएम के बैठने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

हालांकि आरती के दौरान पीएम मोदी के बैठने पर कांग्रेस ने सवाल उठाए। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कहा कि आरती खड़े होकर की जाती है लेकिन कैसे सनातनी हो मोदी जी!
https://twitter.com/RTforINC/status/1121426267637723137?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेगा रोड शो दशाश्वमेघ घाट तक हुआ

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह मेगा रोड शो लंका घाट स्थित मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ ही शुरू ,जो दशाश्वमेघ घाट तक पहुंचा। 7 किलोमीटर का यह रोड शो दशाश्वमेघ घाट तीन घंटे तक चला। इस रोड शो के जरिए एनडीए अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया। इसमें एनडीए के कई दिग्गज नेता और कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए।
ये भी पढ़ें: 5 साल में पहली बार PM को आई अयोध्या की याद, 1 मई को करेंगे चुनावी सभा

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम ने ट्वीट- काशी आ रहा हूं हर हर महादेव

पीएम मोदी के रोड शो में पांच लाख लोग शामिल होने जा रहे हैं। भाजपा ने यह दावा किया है। रोड शो से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया। जिसमें लिखा कि दरभंगा और बांदा में शानदार रैली के बाद काशी जा रहा हूं। काशी के भाइयों और बहनों से मिलने का एक और मौका मिलेगा। काशी में कई कार्यक्रमों में लोगों से मिलूंगा । अंत में उन्होंने लिखा- हर-हर महादेव ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो