scriptबिहार: दरभंगा में बोले PM मोदी- ‘आपका एक वोट आतंकवाद पर सीधा प्रहार’ | Loksabha election 2019: PM Narendra modi rally in Darbhanga | Patrika News

बिहार: दरभंगा में बोले PM मोदी- ‘आपका एक वोट आतंकवाद पर सीधा प्रहार’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 03:20:42 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM मोदी गुरुवार को बिहार के दरभंगा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
पीएम मोदी ने मंच पर पहुंच सबसे पहले हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।
भाजपा नेताओं ने पीएम को मखाना की माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

news

fgf

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार के दरभंगा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये जो लहर है ये नए भारत की ललकार है। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी में जो बेटा-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे हैं, वही नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। पीएम मोदी ने विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महामिलावट करने वालों के लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बहुत बड़ा मुद्दा है। क्योंकि ये नया हिन्दुस्तान है और यह आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा।

श्रीलंका आतंकी हमले का जिक्र

श्रीलंका आतंकी हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस आतंकवाद ने हमारे पड़ोसी देश में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं? पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा देश मजबूत होना चाहिए और उसके लिए सरकार मजबूत होनी चाहिए। मजबूत सरकार के लिए चौकीदार मजबूत चाहिए। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने बाबा साहब के बताए रास्ते को और मजबूत किया है। लेकिन वहीं वोट की राजनीति क रहे महामिलावटी अफवाहें फैलाने में जुटे हैं।

 

गिरिराज सिंह के विवादित बोल— अगर कब्र के लिए चाहिए तीन हाथ जमीन तो गाना होगा वंदेमातरम

एक वोट आतंकवाद को खत्म कर सकता है

प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए का कि आपका एक वोट आतंकवाद को खत्म कर सकता है, चौकीदार को अपना समर्थन दीजिए। आपका एक एक वोट मोदी को जाएगा और मोदी आतंकवाद को खत्म करके ही दम लेगा। उनके साथ साथ मंच पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान मौजूद रहे।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो