script

पश्चिम बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह की कार पर ईंट और बम से हमला, बाल-बाल बचे

Published: Dec 15, 2019 01:33:42 pm

बैरकपुर में बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला 
हमले में बाद क्षेत्र तनाव का माहौल
एहतियातन क्षेत्र में पुलिस बल तैनात

arjun-singh-bjp.jpg
नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ। पश्चिम बंगाल के जगद्दाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार पर हमलावरों ने शनिवार देर रात ईंट और बम फेंके। इस हमले वो बाल बाल बच गए। उन पर यह हमला उस समय हुआ जब वो भाटपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे। इस हमले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार का शीशा टूट गया। हालांकि वो इस हमले में बाल-बाल बच गए।
भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) सांसद पर हमले की खबर सामने आने के बाद बैरकपुर में तनाव फैल गया। तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) को तैनात किया गया है। बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंट फेंके। इसके बाद मैं अपनी कार से बाहर आया और देखा कि एक व्यक्ति जमीन पर पड़ा है। उस व्यक्ति का नाम गणेश सिंह है। वह शराब के नशे में था। इसके बाद अचानक मेरी कार पर बम फेंका गया।
इन विवादों की वजह से 2019 में Modi Government 2.0 की होती रही किरकिरी

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। लिहाजा अब सूबे में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए। सूत्रों के मुताबिक जब गणेश सिंह को लेकर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह हॉस्पिटल पहुंचे थे तो उनकी टीएमसी के कार्यकर्ताओं के साथ बहस हुई। इसके बाद गणेश सिंह को कल्याणी जेएनएम हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया था।
NRC और CAB के डर से कर्नाटक में दस्तावेज जुटाने लगे मुस्लिम, वक्‍फ बोर्ड ने जारी किया

बता दें कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की सरकार है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं। यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पर हमला किया गया है। इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है। इससे पहले पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में उन पर हमला हुआ था और उनकी कार पर तोड़फोड़ किया गया था. उस बार भी बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो