scriptRolls Royce को खरीदने के लिए माननी पड़ेंगी कंपनी की ये अजीब शर्तें, वरना मिलेगा ठेंगा | World's Most Luxurious Car Rolls Royce Buying Condition | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Rolls Royce को खरीदने के लिए माननी पड़ेंगी कंपनी की ये अजीब शर्तें, वरना मिलेगा ठेंगा

Rolls Royce को खरीदने के लिए किसी भी इंसान के पास सिर्फ पैसे होना ही जरूरी नहीं है बल्कि उसके साथ-साथ खास व्यक्तित्व और बहुत सी चीजें होना जरूरी है।

नई दिल्लीMay 27, 2018 / 12:09 pm

Sajan Chauhan

Rolls Royce

सिर्फ पैसे से नहीं खरीदी जा सकती है ये कार

दुनिया में अगर सबसे ज्यादा लग्जरी कार की बात की जाएगी तो उसमें सबसे पहला नाम रोल्स रॉयस (Rolls Royce होगा। रोल्स रॉयस वो कार है, जिसे खरीदने का सपना हर कार लवर देखता होगा, लेकिन हर किसी का ये सपना सच नहीं हो पाता है। जी हां भले ही आपके पास रोल्स रॉयस खरीदने के लायक या उससे कई गुना ज्यादा पैसे क्यों न हों, लेकिन रोल्स रॉयस को आप भी खरीद नहीं सकते हैं। आइए जानते हैं एक रोल्स रॉयस कार खरीदने के लिए इंसान को का व्यक्तित्व कैसा होना चाहिए, उस इंसान के पास क्या-क्या होना जरूरी है और कैसी चीजें होना जरूरी है।

रोल्स रॉयस सिर्फ कार ही नहीं है बल्कि इसे कार से बहुत ज्यादा बढ़कर माना जाता है और इसे रखने के मतलब है कि आप एक शाही इंसान हैं। भारत में कुछ खास लोगों पर ही रोल्स रॉयस कार मौजूद है।

इन चीजों का होना जरूरी है…
बताया जाता है कि रोल्स रॉयस खरीदने के लिए आपके पास सिर्फ इसकी कीमत जितने पैसे होने ही जरूरी नहीं हैं बल्कि इसके साथ समाज में नाम और रुतबा होना भी बहुत ज्यादा जरूरी है। इसके बाद ही आपक रोल्स रॉयस के मालिक बन सकते हैं।

रोल्स रॉयस खरीदने के लिए एक ठीक-ठाक व्यापारी, कलाकार, खिलाड़ी या किसी क्षेत्र में खास नाम होना जरूरी है। उसके बाद ही कोई व्यक्ति रोल्स रॉयस जैसी दुनिया की सबसे ज्यादा बेहतरीन लग्जरी कार खरीद सकते हैं।

कंपनी ये नहीं देखती है कि आज आपके पास कितना पैसा है बल्कि ये भी देखती है कि पहले आप कैसे थे, आपका रहन-सहन कैसा था। पहले आपका परिवार कैसा रहा है और आप आज अमीर बने हैं या पुराने अमीर खानदान से हैं।

रोल्स रॉयस खरीदने के लिए समाज में अच्छी छवि होना जरूरी है और किसी तरह का क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा कुछ होता है तो आप रोल्स रॉयस के मालिक बनने लायक नहीं हैं, चाहे आपके पास कितना ज्यादा धन क्यों न हो।

Home / Automobile / Rolls Royce को खरीदने के लिए माननी पड़ेंगी कंपनी की ये अजीब शर्तें, वरना मिलेगा ठेंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो