scriptयुवक की तलवार से गला रेतकर हत्या का मामला: गिरफ्त से बाहर हत्यारे, ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम | pratapgarh a man murder case | Patrika News

युवक की तलवार से गला रेतकर हत्या का मामला: गिरफ्त से बाहर हत्यारे, ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम

locationप्रतापगढ़Published: Nov 04, 2018 07:38:25 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गांव कडिय़ावद में शनिवार को गोली मारकर और तलवार के वार से युवक की हत्या के आरोपियों को दूसरे दिन भी कुछ सुराग नहीं लगा।

pratapgarh
प्रतापगढ़। गांव कडिय़ावद में शनिवार को गोली मारकर और तलवार के वार से युवक की हत्या के आरोपियों को दूसरे दिन भी कुछ सुराग नहीं लगा। हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रविवार को ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को लेकर जिला मुख्यालय पर बांसवाड़ा हाईवे पर डेढ़ घंटे तक जाम लगाया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने जांच के लिए पुलिस को दो दिन का समय देने को कहा और ग्रामीणों को समझाया तब जाकर शव का पोस्टमार्टम हो पाया और ग्रामीण लौटे।
इससे पहले ग्रामीण सुबह आठ बजे से ही बांसवाड़ा रोड स्थित जिला चिकित्सालय में पहुंचना शुरू हो गए। यहां मृतक का शव रखा था। विरोध के चलते शनिवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। धीरे-धीरे बड़ी संख्या में ग्रामीण बांसवाड़ा राजमार्ग पर एकत्र हो गए।
सूचना पर पहुंचे अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमेन्द्र नागर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव आदि ने समझाइश कर मामला शांत कराया। अतिरिक्त जिला कलक्टर नागर ने दो दिन में मामले का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक मार्ग जाम रहा।
गौरतलब है कि संचई गांव निवासी समरथ (44) पुत्र बद्रीलाल कुमावत शनिवार को बाइक लेकर जा रहा था। कडिय़ावद गांव में पीछे से एक बाइक पर सवार तीन नकबपोश युवकों ने पिस्तौल से फायर कर समरथ की मौके पर ही धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी।
इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। मामले को लेकर ग्रामीणों और परिजनों ने मौके से शव नहीं उठाया था। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर मामला शांत कराया। शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो