scriptघर में घुसे लुटेरों ने महिला व बेटी पर तानी पिस्टल, मोबाइल बजा तो भाग छूटे | Robbers gunpoint on woman and daughter in pratapgarh | Patrika News

घर में घुसे लुटेरों ने महिला व बेटी पर तानी पिस्टल, मोबाइल बजा तो भाग छूटे

locationप्रतापगढ़Published: Jan 07, 2019 09:53:57 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के प्रगति नगर में सोमवार रात को घर में घुसे दो युवकों ने मां-बेटी पर पिस्टल तानकर लूट का प्रयास किया।

gunpoint
प्रतापगढ़। शहर के प्रगति नगर में सोमवार रात को घर में घुसे दो युवकों ने मां-बेटी पर पिस्टल तानकर लूट का प्रयास किया। लेकिन एनवक्त पर घर में रखा महिला के मोबाइल की घंटी बजने पर दोनों युवक अंधेरे में भाग गए। इस दौरान मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों के हुलिए और गतिविधियां कैद हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रिपोर्ट दर्जकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
शहर के कपड़ा व्यवसायी विपिन दक का मकान यहां प्रगतिनगर में है। रात को उसके घर पर पत्नी मंजूषा और चार वर्षीय पुत्री लीची अकेली थी।इस दौरान मकान का दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनी। मासूम ने दरवाजा खोला। जैसे ही दरवाजा खोला तो हाथों में पिस्टल लेकर दो युवक अंदर घुस आए। एक युवक ने लीची को उठा लिया।पिस्टल उस पर तान दी। दूसरे युवक ने मंजूषा को पिस्टल दिखाकर अलमारी की चाबियां मांगी।
वहीं दोनों के मुंह तकिए से दबा दिए।इस दौरान महिला ने अलमारी के बजाय अन्य चाबियां युवक को दी। लेकिन अलमारी नहीं खुली। इस दौरान घर में रखे मोबाइल की घंटियां बजने लगी। एकाध बार घंटी लगातार बजी। इससे दोनों युवक घबरा गए और मां-बेटी को वहीं छोडकऱ अंधेरे में भाग गए।
महिला ने बाहर आकर हल्ला मचाया। इस पर कई लोग यहां पहुंच गए।इस दौरान सूचना पर विपिन, भाई संजय आदि भी पहुंचे। पुलिस को फोन लगाया। एएसआई पारस शर्मा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान सीसीटीवी में फुटेज देखे। इस संबंध में संजय ने रिपोर्ट दर्ज कराई।पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो