scriptखराब हुए ट्रक को आरोपी छोडकर भागे, पुलिस ने देखा तो बेदर्दी से भरे थे 35 बछड़े, पांच की हुई मौत | Trucks filled with 35 calves, five dead | Patrika News

खराब हुए ट्रक को आरोपी छोडकर भागे, पुलिस ने देखा तो बेदर्दी से भरे थे 35 बछड़े, पांच की हुई मौत

locationप्रतापगढ़Published: Oct 12, 2018 08:24:39 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बेदर्दी से भरे थे 35 बछड़े, पांच की हुई मौत

खराब हुए ट्रक को आरोपी छोडकर भागे, पुलिस ने देखा तो बेदर्दी से भरे थे 35 बछड़े, पांच की हुई मौत

प्रतापगढ़

जिले के एनएच 113 पर भुत्यावड़ घाटे में शुक्रवार दोपहर को चढ़ाई में खराब हुए ट्रक में भरे गोवंश को पुलिस ने छुड़ाया है। ट्रक खराब होने से आरोपी मौके से भाग गए। इसमें 35 बछड़ों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। जिनमें से पांच बछड़ों की ट्रक में ही मौत हो गई। पुलिस ने गोवंश को महावीर कृष्ण गोपाल गोशाला में छुड़ाया है। ट्रक नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
थाना प्रभारी शम्भूसिंह ने बताया कि दोपहर को भुत्यावड़ घाटे में चढ़ाई के दौरान एक ट्रक खराब हो गया। इस पर अंदर सवार लोग ट्रक को वहीं छोडकऱ भाग गए। यहां से गुजरने वाले लोगों को ट्रक में ढंके तिरपाल में कुछ हलचल होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जहां तिरपाल हटाकर देखा तो इसमें दो पार्टीशन में गोवंश भरा हुआ था। इस पर ट्रक को महावीर कृष्ण गोपाल गोशाला में ले जाया गया। जहां गोवंश को रखा गया। इसमें कुल 35 बछड़ों में से पांच की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पशुचिकित्सक को बुलाया गया और घायल बछड़ों का उपचार कराया गया। ट्रक को गोवंश तस्करी में जब्त कर लिया गया है। ट्रक नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उक्त ट्रक में सभी बछड़ों के पैरों को बांध रखा था। इसमें दो पार्टीशन बने हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो