scriptजिंदल उद्योग में ब्लास्ट.. लावा के चपेट में आने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप | blast in jindal industry, death of employee due to lava | Patrika News
रायगढ़

जिंदल उद्योग में ब्लास्ट.. लावा के चपेट में आने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Blast In Jindal Industry : जिले में स्थित जिंदल उद्योग के एसएमएस-2 प्लांट से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

रायगढ़Aug 22, 2023 / 12:39 pm

Kanakdurga jha

जिंदल उद्योग में ब्लास्ट.. लावा के चपेट में आने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

जिंदल उद्योग में ब्लास्ट.. लावा के चपेट में आने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

Blast In Jindal Industry : रायगढ़। जिले में स्थित जिंदल उद्योग के एसएमएस-2 प्लांट से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां फर्नेस में ब्लास्ट हुआ और एक कर्मचारी जिंदा जल गया है। बताया जा रहा कि, हेवी लोडर ऑपरेटर वाहन में बैठे- बैठे गर्म लावा के चपेट में आया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : Naxal Terror : नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को मारपीट कर अधमरे हाल में छोड़ा, मासूम बेटी ने की थी रिहाई की मांग

Blast In Jindal Industry : मिली जानकारी के अनुसार, जेएसपीएल पतरापाली के एसएमएस 2 प्लांट के फर्नेस में राते के करीब 3 बजे ब्लास्ट हुआ है। कर्मचारी चीनी लाल पटेल उम्र 47 वर्ष रोजाना की तरह नाईट शिफ्ट में था। (raigarh breaking news) एसएमएस -2 प्लांट के फर्नेस में हेवी लोडर वाहन से कच्चा माल डाल रहा था, उसी दौरान गाडी में बैठे-बैठे गर्म लावा के चपेट में आ गया।
यह भी पढ़ें : सहायक शिक्षकों के 6500 पदों की भर्ती प्रक्रिया पर HC ने लगाई रोक, काउंसिलिंग से पहले होगा बड़ा बदलाव

Blast In Jindal Industry : आनन-फानन में प्लांट के कर्मचारियों ने इमरजेंसी अलार्म बजाई और इसकी सूचना प्रबंधन व अन्य रेस्क्यू टीम को दी। फायर कर्मचारियों ने घंटो रेस्क्यू कर चीनी के शव को बाहर निकाला। इस हादसे से कंपनी में हड़कंप मच गया है। (breaking news) कर्मचारी के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Raigarh / जिंदल उद्योग में ब्लास्ट.. लावा के चपेट में आने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो