scriptफॉर्म जमा करने आई लड़की को सरकारी अधिकारी ने बनाया गर्लफ्रेंड फिर एक महीने तक किया… | Government officer raped young girl in office, Chhattisgarh news,Crime | Patrika News

फॉर्म जमा करने आई लड़की को सरकारी अधिकारी ने बनाया गर्लफ्रेंड फिर एक महीने तक किया…

locationरायगढ़Published: Oct 15, 2019 05:49:58 pm

Submitted by:

CG Desk

शादी का झांसा देकर एक महीने तक करता रहा दुष्कर्म, आरोपी अधिकारी गिरफ्तार

फॉर्म जमा करने आई लड़की को सरकारी अधिकारी ने बनाया गर्लफ्रेंड फिर एक महीने तक किया...

फॉर्म जमा करने आई लड़की को सरकारी अधिकारी ने बनाया गर्लफ्रेंड फिर एक महीने तक किया…

रायगढ़ . शादी का वादा कर युवती ने कई माह तक लगातार अनाचार करने वाले खरसिया नगर पालिका में पदस्थ राजस्व निरीक्षक को खरसिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे रिमांड में जेल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरसिया थाना क्षेत्र की 24 वर्षीय युवती का नगर पालिका खरसिया आना-जाना लगा रहता था। इस दौरान उसका राजस्व निरीक्षक विकास भोय के साथ परिचय हुआ।

अगर आप भी चलाते है ऐसे बाइक तो रहे सावधान, पुलिस कर रही है कड़ी कार्रवाही की प्लानिंग

धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ती गई दोनो में प्रेम हो गया और विकास ने मौके का फायदा उठाकर युवती को अपने प्रेम के जाल में फांस लिया। वहीं युवती को शादी का वादा कर करीब एक माह तक उसके साथ अनाचार करता रहा। पीड़िता जब भी राजस्व निरीक्षक को शादी की बात कहती तो वह टालमटोल कर उसका शोषण कर रहा था। इसी बीच 10 अक्टूबर को युवती ने जब आरोपी को शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया।

स्कूली बच्चों के हित में सरकार की नई पहल, मुख्यमंत्री ने कलेक्टरों को जारी किया ये आदेश

ऐसे में युवती को धोखे का एहसास हुआ और उसने 12 अक्टूबर को पहले तो अपने परिजनों को इस बारे में बताई। परिजनों से सलाह मशवीरा करने के बाद घटना की शिकायत खरसिया चौकी में की। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले विवेचना में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो