scriptनींद में थे यात्री, तेज आवाज के साथ भोर में शिवनाथ बस पलटी, मची अफरा-तफरी | Travelers were in a sleep Shivnath bus flipped over in the morning | Patrika News

नींद में थे यात्री, तेज आवाज के साथ भोर में शिवनाथ बस पलटी, मची अफरा-तफरी

locationरायगढ़Published: Nov 01, 2017 07:14:22 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

धरमजयगढ़ के सरिया नाला के पास रायपुर से जशपुर जा रही शिवनाथ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें बस के ड्राइवर सहित करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

धरमजयगढ़ के सरिया नाला के पास

धरमजयगढ़ के सरिया नाला के पास रायपुर से जशपुर जा रही शिवनाथ बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

रायगढ़. धरमजयगढ़ के सरिया नाला के पास रायपुर से जशपुर जा रही शिवनाथ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें बस के ड्राइवर सहित करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। घटना बुध्ुावार की भोर करीब 4.30 बजे की है। जब बस में सवार अधिकांश यात्री नींद में थे।
घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। खास बात तो यह है कि इस घटना में किसी यात्री ने थाने में शिकायत नहीं की। जिससे पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज नहीं किया है।

धरमजयगढ़ पुलिस की नींद उस समय उड़ गई। जब थाना क्षेत्र के सरिया नाला से कुछ पहले रायपुर से जशपुर जा रही शिवनाथ बस, तेज आवाज के साथ पलट गई। आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी, दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पर घटना स्थल पर बस के अलावा कोई यात्री मौजूद नहीं था। इसके बाद पुलिस ने स्थानय अस्पताल को खंगाला।
जहां बस हादसे के घायल यात्रियों को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पहुंचाया गया था। पुलिस की माने तो इस हादसे में ड्राइवर सहित करीब 4-5 लोगों को चोट आई है। ड्राइवर के बयान में यह बात सामने आई है कि रायपुर से जशपुर जाने के दौरान सरिया नाला के पास बस का पट्टी टूट गया।
जिससे गड्ढों के बीच चल रही बस में तेज आवाज हुआ। उसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान बस में एक चौथाई भीड़ ही रह गई थी। हालांकि ड्राइवर का यह बयान कितना सही है। पुलिस के आला अधिकारी भी कन्फ्यूज है। पुलिस ने बस हादसे में घायल अन्य यात्रियों से पूछताछ करने की कोश्शि की। पर पुलिस के पहुंचंने से पहले घायल यात्री प्राथमिक उपचार करा कर अस्पताल से चले गए थे। ऐसे में, पुलिस अधिकारी उक्त घायलों को मामूली चोट आने की बात कह रहे हैं।

नींद भी हो सकता है एक कारण– स्थानीय लोगों की माने तो बस की पट्टी टूटने से पहले चालक को झपकी भी आई होगी। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई होगी। हालांकि यह जांच का विषय है। पुलिस की माने ने दोपहर तक इस मामले में किसी यात्री ने शिकायत नहीं की है। अगर शिकायत आएगी तो हादसे से जुड़े हर बिंदू पर विवेचना की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो