बॉयफ्रेंड ने कहा- अगर हम दोनों की ये खास तस्वीर तुम्हारे पति को भेजा तो... फिर जो हुआ...

बॉयफ्रेंड ने कहा- अगर हम दोनों की ये खास तस्वीर तुम्हारे पति को भेजा तो... फिर जो हुआ...

Bhawna Chaudhary | Updated: 14 Jun 2019, 10:57:24 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से प्रेम-संबंध बनाना विवाहिता को महंगा पड़ गया। युवक उसे ब्लैकमेल (Boyfriend Blackmail Girlfriend) करके आर्थिक और शारीरिक शोषण करने लगा।

रायपुर. सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से प्रेम-संबंध बनाना विवाहिता को महंगा पड़ गया। युवक उसे ब्लैकमेल (Boyfriend Blackmail Girlfriend) करके आर्थिक और शारीरिक शोषण करने लगा। करीब छह महीने तक शोषण का शिकार होने के बाद महिला ने बुधवार को उससे मिलने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी उसके घर में घुस गया और उससे मारपीट शुरू कर दी। इसकी शिकायत पीडि़ता ने थाने में की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया।

यह घटना राजधानी रायपुर की है। पुलिस के मुताबिक करीब 34 वर्षीया महिला का सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिए रघुनंदन चंद्रा (25) से दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों घूमने-फिरने जाने लगे। इस दौरान युवक ने महिला के साथ कई रोमांटिक मूड वाले फोटो खिंचवाए और सेल्फी ली और महिला के फेसबुक आईडी व पासवर्ड की जानकारी भी ले ली। बाद में महिला ने उससे मिलने से इनकार कर दिया।

Read More: एग्जाम के बहाने बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर निकली थी लड़की, घर लौट पाती उसे पहले ही....

crime news

इसके बाद रघुनंदन उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह फोटो फेसबुक में अपलोड करने और उसके पति को दिखाने के नाम पर धमकाने लगा। इससे डर कर महिला आरोपी की बात मानने लगी। आरोपी उसे जहां मिलने के लिए बुलाता था, विवाहिता वहां मिलने जाती थी। आरोपी उससे कभी 4 हजार, तो कभी 5 हजार रुपए वसूलता था। इससे महिला परेशान हो गई थी।

Read More: गर्लफ्रेंड से अकेले में बैठकर कर रहा था बातें अचानक दो युवकों की पड़ गई बुरी नजर, फिर...

बुधवार को उसने आरोपी से मिलने से इनकार कर दिया। इससे आरोपी नाराज हो गया और सीधा उसके घर पहुंच (Boyfriend Blackmail Girlfriend) गया। उस समय महिला के पति व अन्य लोग नहीं थे। आरोपी महिला के घर घुस गया और उससे मारपीट करने लगा। धमकाने लगा। इस बीच महिला के परिजन पहुंच गए। आरोपी मौके से भाग निकला। इसके बाद महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। आमानाका पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned