scriptCG Crime News: फिल्मी स्टाइल में परिवार का अपहरण, लाठी-डंडे से मारपीट कर जबरन कार में डाला फिर…जानिए पूरा मामला | CG Crime News: Kidnapping of 4 including husband and wife | Patrika News
रायपुर

CG Crime News: फिल्मी स्टाइल में परिवार का अपहरण, लाठी-डंडे से मारपीट कर जबरन कार में डाला फिर…जानिए पूरा मामला

CG Crime News: जांजगीर-चांपा के एक परिवार के साथ फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी हो गई। मां-बाप सहित चार लोगों का कट्टा दिखाकर युवक ने नवा रायपुर से अपहरण किया।

रायपुरMay 25, 2024 / 07:19 am

Khyati Parihar

CG CRIME NEWS
CG Crime News: नवा रायपुर में जांजगीर-चांपा के एक परिवार के साथ फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी हो गई। आईटीएम कॉलेज के कैंटिन संचालक के भाई और उसके दोस्तों ने कॉलेज के पूर्व छात्र और उसके मां-बाप सहित चार लोगों का कट्टा दिखाकर नवा रायपुर से अपहरण किया। इसके बाद उसे एक फार्म हाउस में दो दिन बंधक बनाकर रखे।
इस दौरान उनसे मारपीट करते हुए उनके मकान को अपने नाम पर करवा लिया। उनसे ब्लैंक चेक में हस्ताक्षर भी करवाए। पीडि़तों ने इसकी शिकायत राखी थाने में की। पुलिस (Crime News) ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। अब तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
CG Crime News: Kidnapping of four including husband and wife
पुलिस के मुताबिक कमल तिवारी जांजगीर-चांपा के रहने वाले हैं। उनका बेटा शुभम तिवारी वर्ष 2021 में आईटीएम कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। उसी दौरान उसकी दोस्ती कॉलेज में कैंटिन चलाने वाले के भाई सोहेल अली से हो गई थी। इसके बाद दोनों ट्रांसपोर्टिंग का काम करने लगे। एक साल बाद शुभम ने पढ़ाई छोड़ दी। वह अपने घर चला गया।
Raipur Crime News: 20 जनवरी 2024 को सोहेल के कहने पर शुभम अपनी कार बलेनो सीजी 12/बीजे/0182 को लेकर रायपुर आया। इसके बाद 11 फरवरी 2024 को सोहेल ने ओडिशा के अंगुल से कमल को फोन करके बताया कि उनका लड़का केस में फंस गया है। उसे छुड़ाने पैसों की जरूरत है। कमल अपने परिवार के साथ ओडिशा के अंगुल पहुंचा। वहां सोहेल ने शुभम को ले जाने के लिए कहा और डेढ़ लाख रुपए मांगा। उस समय पैसा नहीं था, तो कार छोड़कर चले गए।
यह भी पढ़ें

IPL Satta App Case: CG में सट्टा खिलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, नाबालिग समेत 6 पकड़ाया, 10 करोड़ का लेनदेन

इसके बाद 20 फरवरी कमल अपनी पत्नी और दोस्त डॉक्टर चंद्रम और अन्य के साथ नवा रायपुर कार लेने पहुंचे। सोहेल ने उन्हें अरण्यम रेस्टोरेंट के पास बुलाया। काफी देर बाद सोहेल अपने एक साथी के पहुंचा। उसने बताया कि कार बिलासपुर रोड में रखी है। फिर सभी संकरी बायपास के पास पहुंचे। वहां पर उनकी तीन कार वालों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद सोहेल ने कट्टा निकाल लिया। इसके बाद कमल और उनके दोस्त को एक कार में बैठाए। उनकी पत्नी व विधि शर्मा को दूसरी कार में ज्योतिका ऋषि के साथ बैठाया गया।
CG Crime News: Kidnapping of four including husband and wife
सोहेल ने सभी का मोबाइल लूट लिया। इसके बाद सभी को फिर नवा रायपुर लाया गया। इस दौरान उनसे मारपीट की गई। दिनभर इधर-उधर घूमाते रहे। उनका डेढ़ लाख रुपए भी लूट लिया। इसके बाद उन्हें पिरदा के एक फार्म हाउस ले गए। वहां दो दिन तक सभी को बंधक रखा गया। इस दौरान घर को बेचने का एग्रीमेंट कराया गया। चार ब्लैंक चेक में भी हस्ताक्षर करवाए गए। इसके बाद उन्हें धमकी देकर छोड़ा गया। पीडि़त किसी तरह अपने घर गए।

CG Crime News: चार माह घूमते रहे पीडि़त

घटना फरवरी की है। पीडि़तों ने इसकी शिकायत राखी थाना और विधानसभा थाने में की, लेकिन सीमा क्षेत्र को लेकर मामला कायम नहीं हुआ। पीडि़त कभी विधानसभा, तो कभी राखी के चक्कर लगाते रहे। इसके बाद मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई। इसके बाद 22 मई को राखी थाने में सोहेल, उसके साथी और ज्योतिका ऋषि के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज किया है। आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News/ Raipur / CG Crime News: फिल्मी स्टाइल में परिवार का अपहरण, लाठी-डंडे से मारपीट कर जबरन कार में डाला फिर…जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो