scriptतिरुपति बालाजी के दर्शन कर लौटे CM भूपेश ने RSS और मोदी पर साधा निशाना, असम चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात | Chhattisgarh CM big statement on RSS and PM Modi Assam polls 10 points | Patrika News

तिरुपति बालाजी के दर्शन कर लौटे CM भूपेश ने RSS और मोदी पर साधा निशाना, असम चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

locationरायपुरPublished: Mar 27, 2021 06:07:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– तिरुपति बालाजी के दर्शन कर राजधानी रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल- सीएम भूपेश ने आरएसएस, पीएम मोदी और रमन सिंह पर साधा निशाना

bhupesh_return_assam.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने असम (Assam Assembly Polls 2021) में आज हो रहे मतदान को लेकर काफी उत्साहित नजर आए। सीएम भूपेश ने कहा, हमारे पूरे साथी असम में काम कर रहे हैं, जो रुझान मिल रहे हैं निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी। तिरुपति बालाजी के दर्शन कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर लौट आए हैं।
मीडिया से बातचीत में सीएम भूपेश ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और आरएसएस को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी के आरएसएस में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समर्थन करते हुए कहा, आरएसएस की मानसिकता महिला विरोधी है, उसी को लेकर राहुल गांधी जी ने कहा है।
सीएम भूपेश ने बांग्लादेश के लिए नरेंद्र मोदी के बयान पर भी टिप्पणी की। मुख्यमंत्री ने कहा, यह सबसे तेज गेंदबाज है। सबसे तेज फेंकते हैं। विदेश में जाकर इस प्रकार की बातें कहना हास्यास्पद है।

यह भी पढें: कोरोना ने फिर बदला रूप: अगर आपको शरीर में दिख रहे हैं लक्षण तो न बरतें लापरवाही

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर भी पलटवार करते हुए सीएम भूपेश ने कहा, यह अंग्रेजों को मानने वाले लोग हैं। सांप्रदायिकता फैलाना इनका काम है। असम में जब बीजेपी की सरकार है तो आपको यह बताना चाहिए कि आपने 5 साल में किया क्या है, केवल अजमल का भय दिखा रहे हैं। जब रमन सिंह डिब्रूगढ़ गए थे तब मैं भी वहीं था। बेचारे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, उनकी पार्टी में उनकी दुर्दशा है मैं उनकी क्या बात करूं।
एयर इंडिया को लेकर सेंट्रल सिविल एवियशन मिनिस्टर के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बेचने के अलावा इनको आता क्या है। ओने पौने दाम में केवल बेच रहे हैं।

नक्सलियों के द्वारा कार्बन कोटिंग का प्रयोग किए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, हम लोग लगातार नजर रख रहे हैं, वह लगातार घिरते जा रहे हैं, जिसकी उनकी बौखलाहट दिखाई दे रही है।
होली को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से घर में होली खेलने की अपील की। उन्होंने कहा, कोविड-19 का समय है। घर में होली खेले। हम अगले साल भी होली मना सकते हैं। सार्वजनिक रूप से होली ना खेले थोड़ा सा बचाव जरूरी है।

यह भी पढें: कोरोना संक्रमण हुआ बेकाबू: 24 घंटे में नए मरीजों की संख्या ने बढ़ाई चिंता

रायपुर, दुर्ग, बेमेतरा में कोविड-19 के आंकड़ों में लगातार वृद्धि होने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, मुख्य सचिव लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं, जो भी आवश्यक कार्यवाही होगी हम करेंगे। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।
मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी को उत्तर प्रदेश का सचिव बनाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, छत्तीसगढ़ का कद लगातार बढ़ रहा है। असम में भी यहां के नेताओं ने काफी मेहनत की है। जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में उनका योगदान रहा है। उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी उनका योगदान सामने आएगा।
मनरेगा में 100 दिन के रोजगार देने में देश के 5 राज्यों में शामिल होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, पंचायत विभाग ने बहुत अच्छा काम किया है। सभी को बधाई देता हूं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8088hd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो