script

रात होते ही मरीन ड्राइव पर छा जाता है मौत का साया, देखिए खौफनाक तस्वीरें

locationरायपुरPublished: Oct 31, 2017 03:45:30 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

रायपुर मरीन ड्राइव (Raipur Marine Drive) देर रात को तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों की वजह से कई लोगों की जानें जा चुकी हैं।

Accident In Marine Drive Raipur

Accident In Marine Drive Raipur

रायपुर. पुलिस राजधानी की सड़कों पर आधी रात को नशे में तेज रफ्तार से कार चलाने वालों पर लगाम नहीं लगा पा रही। इसके चलते कार अनियंत्रित हो जाती है और हादसा हो जाता है। रविवार-सोमवार की रात मरीन ड्राइव में भीषण एक्सीडेंट हुआ। महासमुंद की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्पोट्र्स कार ने दो लोगों को टक्कर मार दिया। इससे एक व्यक्ति घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि कार चालक नशे में था।
Accident In Marine Drive Raipur
पुलिस के मुताबिक रात करीब 12.30 बजे महासमुंद की ओर से स्पोट्र्स कार सीजी 04 एचपी 7683 रायपुर आ रही थी। मरीन ड्राइव के पास मारुति सीजी 04 एच 3937 और दोपहिया सीजी 04 एलसी 6537 खड़ी थी। स्पोट्र्स कार अनियंत्रित हो गई और दोनों वाहनों को जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल मारुति चालक को अस्पताल पहुंचाया। स्पोट्र्स कार का चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची। और घायलों को अस्पताल भेजा गया।
Accident In Marine Drive Raipur
ढाबे भी हैं बड़ी वजह
शहर के आउटर में देर रात तक खुले रहने वाले ढाबे भी एक बड़ी वजह है इन दुर्घटनाओं की। शराब पीने के बाद कई लोग खाना खाने इन ढाबों में जाते हैं। सभी ढाबे शहर के आउटर में हैं। ढाबा जाने के दौरान कई लोग अधिक रफ्तार से कार चलाते हैं। इससे दुर्घटना होती है।
Accident In Marine Drive Raipur
रफ्तार से जा चुकी हैं रायपुर मरीन ड्राइव (Raipur Marine Drive) कई जानें

देर रात को तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों की वजह से कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। इसके बावजूद ऐसे कार चालकों के खिलाफ किसी तरह की ठोस कार्रवाई नहीं की जा सकी है। नशा करके वाहन चलाने वालों को भी पुलिस रोक नहीं पाई है।
Accident In Marine Drive Raipur
अंधाधुंध दौड़ती हैं कारें

रायपुर के कुछ मार्गों पर देर रात तक नशा करके लोग अंधाधुंध कार दौड़ाते हैं। मरीन ड्राइव, विधानसभा मार्ग, रिंग रोड नंबर-3, टाटीबंध-सरोना मार्ग, लिंक रोड, गौरवपथ, डीडी नगर, वीआईपी रोड, तेलीबांधा से मंदिरहसौद आदि मार्गों पर आधी रात के बाद कार की स्पीड सामान्य से अधिक रहती है। इन मार्गों पर कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।
हो चुकी हैं 50 से अधिक मौतें: इन मार्गों में तेज रफ्तार की वजह से 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें कार के अलावा दोपहिया वाहन चालक भी शामिल हैं। अधिकांश घटनाएं देर रात को हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो