scriptCM Bhupesh Baghel condoles the martyrdom of 4 CRPF personnel in Sukma | CM भूपेश बघेल ने सुकमा कैंप में CRPF के 4 जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया | Patrika News

CM भूपेश बघेल ने सुकमा कैंप में CRPF के 4 जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सोमवार को सुकमा जिले के एक शिविर में सीआरपीएफ (CRPF) के उन चार जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया, जिनकी उनके सहयोगी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

रायपुर

Updated: November 08, 2021 01:45:07 pm

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने सोमवार को सुकमा जिले के एक शिविर में सीआरपीएफ (CRPF) के उन चार जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया, जिनकी उनके सहयोगी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, आरोपी रितेश रंजन ने ड्यूटी के लिए तैयार होने के बाद बैरक में सो रहे अन्य कर्मियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं।
cm_statement_on_sukma_news.jpg
CM भूपेश बघेल ने सुकमा कैंप में CRPF के 4 जवानों के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया
हालांकि लिंगमपल्ली गांव में तैनात सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के कैंप में तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुई इस घटना के पीछे की सही वजह का पता नहीं चल पाया है। गोलीबारी में मारे गए चार लोगों में से तीन बिहार के हैं और एक पश्चिम बंगाल का है। इनकी पहचान धनजी, राजीव मंडल, राजमणि यादव और धर्मेद्र कुमार के रूप में हुई है।
बघेल ने पुलिस अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय करने का निर्देश दिया है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। इस बीच, घटना में सीआरपीएफ के सात जवान भी घायल हो गए, जिनमें से दो को रायपुर ले जाया गया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती जवानों से मुलाकात की।
बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारियों, महानिरीक्षक (आईजी) बस्तर की एक टीम सुकमा जिला कलेक्टर के साथ मौके पर पहुंच गई है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां, चार की मौत हो गई, 3 की हालत गंभीर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.