scriptCSPHCL में असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर के 393 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन | CSPHCL invites application for 393 post of Asst and junior engineer | Patrika News
रायपुर

CSPHCL में असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर के 393 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन

अगर आपने इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया है और असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर की नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका। जल्द करें आवेदन।

रायपुरApr 09, 2018 / 09:00 pm

Ashish Gupta

latest govt job 2018

CSPHCL में असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर के 393 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन

रायपुर . अगर आपने इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किया है और असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर की नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका। दरअसल, छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड (CSPHCL) ने असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 2 मई, 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर के 393 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है।

SECL में ट्रेड अपरेंटिस के 672 पदों पर निकली भर्ती, 7 मई तक करें आवेदन

शैक्षिक योग्यता : छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित शाखा में इंजीनियरिंग डिप्लोमा / बी.ई. / बी.टेक. / बी.एससी. (इंजीनियरिंग) / एएमआईई की डिग्री होनी चाहिए।

रिक्त पदों का नाम :
1. असिस्टेंट इंजीनियर : ट्रेनी (Assistant Engineer – AE – Trainee)
2. जूनियर इंजीनियर : ट्रेनी (Junior Engineer – JE – Trainee)

पदों की संख्या : 393

http://www.cspdcl.co.in/ पर क्लिक करके ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Home / Raipur / CSPHCL में असिस्टेंट एवं जूनियर इंजीनियर के 393 पदों पर निकली वैकेंसी, ऑनलाइन करें आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो