घरवालों से झगड़ा करके रहने लगी BF के साथ, कुछ ही दिनों में भर गया उसका मन और....

घरवालों से झगड़ा करके रहने लगी BF के साथ, कुछ ही दिनों में भर गया उसका मन और....

Anjalee Singh | Publish: Jun, 15 2019 03:46:53 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

स्कूल कपल (Teenage Love Story) को प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि लड़की अपना घर छोड़ कर लड़के पास चली गई।

दोनों बिना शादी के ही पति-पत्नी (Live in relationship) की तरह हंसी-खुशी रहने लगे थे।

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे स्कूल कपल को प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि लड़की अपना घर छोड़ कर लड़के पास चली गई।दोनों बिना शादी के ही पति-पत्नी की तरह हंसी-खुशी रहने लगे थे। कुछ दिन बाद अचानक दोनों का एकड़ दूसरे से मन भर गया। फिर कहानी ऐसा ट्विस्ट आया कि...

सुबह बिस्तर पर नहीं थी प्रेग्नेंट वाइफ तो पति गया छत पर, वहां का नजारा देख फटी रह गई आंखे

यह घटना रायगढ़ जिले के खरसिया की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़का-लड़की दोनों ही स्कूल में साथ पढ़ते थे।इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दिन-ब-दिन प्यार परवान चढ़ता गया। दिसंबर 2018 में नाबालिग अपने घर से जिद करके लड़के पास उसके घर रहने चली गई।पुलिस ने बताया कि लड़के का पिता नहीं है वह पूर्व में घर से भाग गया है। घर में उसकी मां ही रहती है। ऐसे में वह भी अपने बेटे के प्यार में रोड़ा नहीं बनी और लड़के ने लड़की को अपने घर में रख लिया।

कुछ दिन बाद कुछ दिन बाद दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। लड़की को लड़के के घर में रहे करीब 20 दिन हो गए थे। एक दिन अचानक दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और लड़के ने गुस्से में आकर नाबालिग को जहां जाना है जाए मरना है मर जा कह कर घर से भगा दिया। प्रेमी के इस दुव्र्यवहार से लड़की को जोर का सदमा लगा। घटना के बाद वह अपने मायके चली गई और अपने परिजनों को घटना के बारे में बता कर मायके में ही गुमशुम रहने लगी।

शादीशुदा होते हुए भी कम नहीं हुआ दोनों का प्यार, ये देखकर पैरेंट्स बोले- बसा लो घर लेकिन...

कुछ दिन बाद नाबालिग ने खुद के ऊपर मिट्टी तेल उड़ेल कर खुद को आग के हवाले कर दिया (Suicide News)। घटना की जानकारी जब नाबालिग के परिजनों को हुई तो पीडि़त परिजन उसे इलाज के लिए मेकाहारा लेकर आए, जहां कई दिनों तक चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

बयान में बताई थी पूरी घटना इस संबंध में खरसिया चौकी प्रभारी ने बताया कि लड़की जब केजीएच में भर्ती थी तो रायगढ़ तहसीलदार ने उसका बयान लिया था। उस वक्त उसने तहसीलदार को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी थी, वहीं प्रेमी द्वारा आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने पर घटना को अंजाम देने की बात कही थी। जब लड़की की मृत्यु हो गई तो पुलिस ने उसके बयान के आधार पर उसके प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं कोतवाली से शून्य में मर्ग डायरी खरसिया चौकी पहुंचने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned